बंगाल में गरजे CM योगी, कहा-सरकार बनी तो बंद हो जाएंगे ये काम

जय श्रीराम का विरोध करने वालों की बंगाल में कोई जगह नहीं : योगी, योगी बोल- बंगाल में भाजपा की सरकार बनाइए, अपराधी अपनी जान की भीख मांगते दिखेंगे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मालदा जिला अंतर्गत गाजोल में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और हिंदुत्व के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने बंगाल की जनता से भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया है। यहां एक जनसभा में उन्होंने कहा कि बंगाल में जय श्रीराम के नारे का विरोध करने वालों के लिए बंगाल में कोई जगह नहीं होनी चाहिए।
Aadityanath in Bengal
मंगलवार को यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनाइए, यहां उत्तर प्रदेश की तरह 24 घंटे के भीतर गौ तस्करी और गौ हत्या बंद होंगी। यूपी में भाजपा सरकार बनते ही गौ हत्यारों ने अपना धंधा बंद कर फरार हो गए, यही बंगाल में भी होगा। बंगाल में सत्ता संरक्षित अपराधियों के बर्बर अत्याचार और हिंसा को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अपराधी अब गले में पट्टा डाल कर माफी की मांग करते हुए घूमते दिख रहे हैं, उसी तरह से बंगाल में भी  ऐसे अपराधी जान की भीख मांगते हुए घूमेंगे।
मैदान परिसर से योगी, योगी, योगी के नारों के बीच यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में आतंकवाद के प्रतीक रहे जम्मू कश्मीर से धारा 370 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने खत्म किया। यह बंगाल के लाल श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना था कि भारत में एक देश एक विधान और एक ही निशान रहे। योगी ने कहा कि एक दौर था जब बंगाल पूरे देश को रास्ता दिखाता था, लेकिन आज यही बंगाल अपराध, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की भूमि बन गया है।

मां दुर्गा की पूजा करने के लिए यहां कोर्ट जाना पड़ता

उन्होंने कहा कि मां दुर्गा की पूजा करने के लिए यहां कोर्ट जाना पड़ता है। ममता बनर्जी की सरकार ने मुहर्रम के दिन दुर्गा पूजा विसर्जन पर रोक लगा दी, तब हाई कोर्ट ने कहा था कि जब उत्तर प्रदेश में दुर्गा पूजा हो सकती है तो बंगाल में क्यों नहीं होगी। उन्होंने कहा कि चार साल से उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है लेकिन आज तक एक भी दंगे नहीं हुए। उन्होंने कहा कि यूपी में किसी की हिम्मत नहीं है कि दंगा कर दें और बंगाल में भी जब भाजपा की सरकार बनेगी तो किसी पूजा पर रोक नहीं होगी। उन्होंने राज्य प्रशासन के राजनीतिकरण को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में अपराधियों को बचाने का काम पुलिस करती है लेकिन जैसे ही भाजपा की सरकार बनेगी, ये सारी परंपराएं खत्म हो जाएंगी।
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में भव्य राम मंदिर बनने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने इसकी व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि बंगाल के कोठारी बंधुओं ने भव्य राम मंदिर के लिए अपना बलिदान दिया था, जो सपना पूरा हो रहा है और बंगाल को भी इस सपने का भागीदार बनना है। उन्होंने कहा कि आश्चर्य है कि मुख्यमंत्री के पद पर रहने के बावजूद ममता बनर्जी जय श्रीराम से चिढ़ती हैं। उन्होंने कहा कि जो जय श्रीराम नारा नहीं लगा सकते, उनके लिए बंगाल में कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

बंगाल को सोनार बांग्ला बनायेगी भाजपा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद सूबे का चौमुखी विकास होगा। हम सोनार बांग्ला बनाएंगे। उन्होंने राज्य में लव जिहाद को सत्ता के संरक्षण होने का दावा करते हुए कहा कि बंगाल में छल, छद्म और तुष्टीकरण के लिए लव जिहाद को सरकारी संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा कि आज भारत तेजी से विकास कर रहा है लेकिन बंगाल पिछड़ता जा रहा है। यहां भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनने के बाद बंगाल अपने पुराने गौरव और संस्कृति को प्राप्त करेगा।

यहीं से निकला था वंदे मातरम का उद्घोष

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने दोपहर 2 बजे मालदा में परिवर्तन रैली और रोड शो किया। यह रैली भाजपा के लिए काफी महत्व रखती है। बांग्लादेश से सटी मालदा जिले में विधानसभा की 12 सीटें हैं। यहां 50 फीसदी मतदाता मुस्लिम हैं। इस माैके पर योगी ने अपने भाषण की शुरुआत बंगाली भाषा से की। इसी धरती से वंदे मातरम का उद्घोष निकला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *