Congress Leader Randhawa PC: हमारे वोट शेयर में बढ़ोतरी हुई, अब लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटेंगे

img

जयपुर: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने हाल ही में व्यक्त किया है कि कांग्रेस अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटेगी। उन्होंने विधानसभा चुनावों की समीक्षा करते हुए जानकारी दी कि हमारे वोट शेयर में बढ़ोतरी हुई है और इसे लोकसभा चुनावों में भी जारी रखने का फैसला किया गया है।

चुनावी योजना : नई दिशा और कदम
रंधावा ने जारी किए गए बयान में कहा कि पार्टी ने पार्लियामेंट की तैयारी करने का निर्णय लिया है। विधानसभा चुनावों में हुई कमियों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की जाएगी। हर क्षेत्र से समर्थन बढ़ाने और पार्टी की प्रतिष्ठा को मजबूत करने के लिए सभी कैंडिडेट्स को साथ लेकर चुनाव लड़ा जाएगा।

पार्टी एकता : विजय की कुंजी
रंधावा ने बताया कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का वोट शेयर बहुत कम अंतर से बढ़ा है और भारतीय जनता पार्टी को बड़ी चुनौती दी है। पार्टी के नेता ने यह भी उजागर किया कि लोकसभा चुनाव के लिए समय पर तैयारी शुरू कर दी जाएगी।

समीक्षा : हार के बाद की चिंताएं
हालांकि, हार के बाद भी राजनीतिक समूह में इस्तीफे की बातें चर्चा में हैं। रंधावा ने इस पर कहा कि उन्होंने सभी को आश्वस्त किया है कि वह सभी वादे पूरे करेंगे। उन्होंने राजस्थान की सफलता की तुलना में अच्छी प्रदर्शन की बात कही और साथ ही नकारात्मक अंदाज में समाप्ति का जवाब दिया।

आगे की योजना
इस संबंध में उन्होंने अगली चुनौती के बारे में भी बात की, जहां वे पुनर्विचार करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने सभी बातचीत को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखा और बताया कि कैसे और क्यों हार हुई और कैसे आगे बढ़ने के लिए नई रणनीतियों को अपनाया जाएगा।

नेतृत्व का काम लोगों को जोड़ना
रंधावा ने समाप्त में कहा कि पार्टी के नेताओं का एक महत्त्वपूर्ण काम है लोगों को एकजुट करना और विश्वास दिलाना कि पार्टी विजयी होगी। वहां उन्होंने यह भी कहा कि चुनावों में होने वाली हारों के कारणों पर चर्चा की जाएगी और नये कदमों की योजना बनाई जाएगी।

इस प्रकार, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रंधावा ने स्पष्ट किया है कि उनकी दिशा और नीतियों में विश्वास रखते हुए पार्टी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटेगी और हर कदम संजीवनी बूटी साबित होगा।

वोटर्स के माध्यम से समर्थन की अपेक्षा
राजनीतिक दृष्टिकोण से यह बहुत महत्वपूर्ण है कि अब वोटर्स और समर्थकों को पार्टी की योजनाओं और कदमों के सम्बंध में सही जानकारी मिलनी चाहिए। इससे न केवल उन्हें सही निर्णय लेने में मदद मिलेगी, बल्कि पार्टी को भी अधिक समर्थन प्राप्त होगा।

इसलिए, हम सभी को अपील करते हैं कि वे समय-समय पर पार्टी की वेबसाइट या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर जुड़े और उनकी योजनाओं और कदमों के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करें।

Related News