5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

पीएम मोदी के निशाने पर कांग्रेस, बोले- पिता के वित्त मंत्री बनते ही बेटा लूटता है देश

Loading...

नई दिल्ली ।। पीएम मोदी ने आज कांग्रेस की प्रस्तावित न्याय स्कीम को लेकर तंज कसा और दावा किया कि पार्टी आखिरकार मान चुकी है कि पिछले 60 वर्षों में उनके द्वारा अन्याय किया गया था।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और बेईमानी सबसे अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कभी-कभी गलती से वे सच बोल देते हैं। अब वे कह रहे हैं कि न्याय होगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं कांग्रेस से पूछता हूं कि सन 1984 के दंगों के पीड़ितों के साथ कौन न्याय करेगा? एमजीआर की सरकार के साथ कौन न्याय करेगा? कांग्रेसने उन्हें हटा दिया था, क्योंकि एक परिवार उनके जैसे नेताओं को नहीं चाहता था। भोपाल गैस त्रासदी कांग्रेस सरकार के दौरान हुई। उसके पीड़ितों के साथ कौन न्याय करेगा?”

Loading...

पढ़िए-राफेल डील को लेकर हुआ नया खुलासा, अंबानी को मिली बड़ी राहत

पीएम मोदी ने आगे कहा कि द्रमुक सुप्रीमो एमके स्टालिन ने कुछ दिन पहले नामदार (राहुल गांधी) को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन उनके (राहुल) के महामिलावटी दोस्त ही इस पर राजी नहीं हुए। क्योंकि वहां कई लोग प्रधानमंत्री बनने की कतार में हैं। हमारी पार्टी में मोदी ही पीएम प्रत्यासी है, ये हमारी एकता को दिखाता है।

उन्होंने यह भी कहा कि हमने पिछली सरकारों में देखा है कि पिता (पी चिदंबरम) के वित्त मंत्री बनने पर बेटा (कार्ति) देश को लूटता है। मध्यप्रदेश की सरकार उनका एटीएम बन गई है। वे गरीबों का पैसा लूट रहे हैं।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com