मृत समझ परिजनों ने महिला का कर दिया दाह संस्कार, 3 साल बाद प्रेमी जीजा के साथ मिली

बिहार के कैमूर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाह हो गया जिसके बाद महिला अपने मायके चली गई जहां से वह लापता हो गई.

बिहार के कैमूर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाह हो गया जिसके बाद महिला अपने मायके चली गई जहां से वह लापता हो गई. इस बीच देवराढ़ कला के बगल में बसही नहर के पास से एक महिला का शव मिला जहां उसकी सही से पहचान नहीं हो सकी.

3 years later the police caught the boyfriend brother-in-law

लेकिन गायब महिला के मायके वालों ने महिला की चप्पल, कपड़े और रुमाल से उसकी पहचान की . इसके बाद मृतक महिला के घरवालों ने ससुराल पक्ष के पति, सास, ससुर और ननद, नंदोई पर मायके से भगाकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को महिला के मरने के सबूत नहीं मिल रहे थे. लेकिन पुलिस को उसके जिंदा होने के कई सबूत हाथ लगे.

महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया और वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर विवाहिता को यूपी के सोनभद्र जिला से उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. प्रेमी रिश्ते में महिला का जीजा लगता है जो पहले ही शादीशुदा था. पूछताछ में पता चला कि महिला के अपने जीजा के साथ प्रेम प्रसंग थे इसलिए दोनों ने भागकर शादी की थी.

दोनों का दो साल साल का बच्चा भी है और उसके प्रेमी की पहली पत्नी से भी दो बच्चे हैं जो साथ ही रहते हैं. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी कुदरा थाना के देवराढ़ कला में हुई थी और उसका पति उसे मारता-पीटता था, जिसके बाद मैं मायके गई तो वहां पर रिश्ते में लगने वाले जीजा से मुझे प्यार हो गया फिर हम दोनों भाग गए. अब मैं इसी के साथ रहना चाहती हूं, मेरा दो साल का बच्चा भी है.

वहीं इस मामले में महिला की मां का कहना है कि कुदरा थाना के बसहीं नहर के पास 2018 में डेड बॉडी मिली थी, जिसकी चप्पल और रुमाल से पहचान करते हुए मुझे लगा कि वो मेरी बेटी है, फिर हमने उसका दाह संस्कार कर दिया. लेकिन पुलिस ने इसे जिंदा पकड़ लिया है, जिसे देखकर हम सब हैरान हैं.

डीएसपी रघुनाथ सिंह बोले

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह का कहना है कि साल 2018 में महिला गायब हो गई थी. बसही नहर के पास मिली डेड बॉडी को विवाहिता के मायके वाले ने अपनी लड़की का शव समझ लिया था, जिनका दाह संस्कार भी कर दिया गया. ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी. अनुसंधान में विवाहिता यूपी के सोनभद्र जिला से जिंदा मिली. उसको थाना लाया गया है, कागजी कार्रवाई पूरी की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *