कोरोना : बल्लेबाज जोस बटलर ने भारत की वर्तमान स्थिति पर जताई चिंता, कही ये बात

इंग्लैंड और आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भारत की वर्तमान स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है और साथ ही उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया।

लंदन। इंग्लैंड और आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भारत की वर्तमान स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है और साथ ही उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया।

Jos Buttler

बटलर ने ट्वीट किया, “भारत बहुत ही कठिन समय से गुजर रहा है। मेरा और मेरे परिवार का हमेशा स्वागत करने के लिए धन्यवाद। कृपया सुरक्षित रहें और अपनी देखभाल करें।”

सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी ने भी भारत में सभी को सुरक्षित रहने और कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए सावधानी बरतने का आग्रह किया।

जब तक हम फिर से नहीं मिलते, ध्यान रखना

मूडी ने ट्वीट किया,”मैं आपकी सुरक्षा और सलामती के लिए प्रार्थना करता हूं। कृपया आप वही करें जो आप घर पर रहकर कर सकते हैं और सुरक्षित रह सकते हैं। आपके समर्थन और हार्दिक आतिथ्य के लिए धन्यवाद। एक बार फिर, जब तक हम फिर से नहीं मिलते, ध्यान रखना।”

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को पुष्टि की थी कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में खेल रहे 11 में से आठ खिलाड़ी मंगलवार को सीजन स्थगित होने के बाद स्वदेश लौट आए हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, “देश में गुरुवार को पिछले 24 घंटों में 4,12,262 नए कोविड-19 मामले आए हैं, जो कि अब तक एक दिन में आने वाले सबसे अधिक मामले हैं।” इसके साथ ही देश में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या 2,10,77,410 हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *