Cruise Drug Case : अगर एनसीबी ने उठाया ये कदम तो बढ़ जाएगी आर्यन खान की मुश्किल

मुंबई क्रूज ड्रग केस में जमानत पर बाहर आये फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें अब जल्द ही बढ़ने वाली हैं। अब एनसीबी...

मुंबई क्रूज ड्रग केस में जमानत पर बाहर आये फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें अब जल्द ही बढ़ने वाली हैं। अब एनसीबी आर्यन खान की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाली है। जानकारी मिली है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर रहे हैं। एनसीबी बॉम्बे हाईकोर्ट के जमानत आदेश की जांच के बाद अब इस मामले में कानूनी राय ले रहा है।

Cruise Drug Case

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को गोवा जाने वाली कॉर्डेलिया क्रूज शिफ पर एनसीबी की छापेमारी के दौरान ड्रग्स बरामद हुए थे। इस मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गे था। आर्यन से हुई लंबी पूछताछ के बाद 3 अक्टूबर को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। लंबे समय तक जेल में रहने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने 28 अक्टूबर को कई शर्तों के साथ उन्हें जमानत दे दी थी। न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू सांब्रे की एकल पीठ ने कुछ शर्तों के साथ बीते 28 अक्टूबर को आर्यन खान, उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा को एक लाख रुपये के मुचलके पर जमानत दी थी।

बंबई हाईकोर्ट के 14 पेज बेल आर्डर में कहा गया है कि प्रथमदृष्टया आर्यन खान सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ ऐसे कोई सकारात्मक सबूत नहीं मिले हैं जो यह दर्शाते हो कि इन्होंने अपराध की साजिश रची। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि आर्यन खान के मोबाइल फोन से लिए गए व्हाट्स एप चैट से पता चलता है कि ऐसा कुछ आपत्तिजनक नहीं पाया गया जो दिखाता हो कि उसने और अन्य आरोपियों ने अपराध की कोई साजिश रची हो। इसके साथ ही अदालत ने एनसीबी के इस तर्क को खारिज कर दिया कि सभी आरोपियों के मामलों पर विचार साथ में होना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *