दिल्ली: नए साल की पूर्व संध्या पर इतने लोगों का हुआ चालान, पुलिस ने चलाया था विशेष अभियान

यातायात पुलिस द्वारा नए साल की पूर्व संध्या पर उल्लंघन करने वालों पर नजर रखने के लिए एक विशेष अभियान चलाया गया था

नई दिल्ली, 1 जनवरी| दिल्ली यातायात पुलिस ने नए साल 2022 की पूर्व संध्या पर विभिन्न अपराधों के लिए 657 लोगों के चालान किए हैं। एक अधिकारी ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी कि यातायात पुलिस द्वारा नए साल की पूर्व संध्या पर उल्लंघन करने वालों पर नजर रखने के लिए एक विशेष अभियान चलाया गया था।

शराब पीकर गाड़ी चलाने के लिए कुल 36 लोगों, खतरनाक ड्राइविंग के लिए 103, बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाने के लिए 370, ट्रिपल राइडिंग के लिए 48 और विभिन्न अन्य अपराधों के लिए 100 अन्य लोगों के चालान किए गए।

राष्ट्रीय राजधानी का दिल – कनॉट प्लेस, जो आम तौर पर हर नए साल की पूर्व संध्या पर लोगों के साथ होता था, इस बार नए ओमाइक्रोन संस्करण द्वारा उत्पन्न खतरे के मद्देनजर लगाए गए रात के कर्फ्यू के कारण इस बार मंद उत्सव देखा गया। वहीँ कनॉट प्लेस के भीतरी, मध्य और बाहरी घेरे में और उसके आसपास भारी पुलिस बल देखा गया।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने दो दिन पहले रात 8 बजे के बाद एंट्री बैन करने की एडवाइजरी जारी की थी. 2021 के अंतिम दिन। इसमें कहा गया था कि प्रतिबंध रात 8 बजे से लागू रहेंगे। शुक्रवार को कनॉट प्लेस के आसपास के क्षेत्र में। यह सभी निजी और सार्वजनिक परिवहन वाहनों पर लागू था। हालांकि, जिनके पास होटल, रेस्त्रां की बुकिंग के समय पहले से जारी पास थे, उन्हें प्रवेश की अनुमति थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close