कोलकाता को हराकर खुश हैं धोनी, जमकर की इन 2 खिलाड़ियों की तारीफ

धोनी ने कहा जडेजा टीम में एकमात्र बल्लेबाज, जो अंतिम ओवरों में रन बनाने की जिम्मेदारी उठा रहे

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 11 गेंदों पर 31 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की है। धोनी ने कहा कि जडेजा इस सत्र में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और वह टीम में एकमात्र बल्लेबाज है जो अंतिम ओवरों में रन बनाने की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

मैच के बाद धोनी ने कहा,”मुझे लगता है कि इस मैच में योजनाएं हमारे पक्ष में रहीं। खुशी है कि टॉस का नतीजा हमारे पक्ष में रहा। जडेजा इस सत्र में शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। वह हमारी टीम में एकमात्र बल्लेबाज है जो अंतिम ओवरों में रन बनाने की जिम्मेदारी उठा रहा है। मुझे लगता है कि पूरे सत्र के दौरान हमें किसी ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी जो उसका साथ दे।”

धोनी ने इसके अलावा लगातार दूसरा मैन ऑफ द मैच खिताब जीतने वाले रितुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि रितुराज को हमने नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा था लेकिन इसके बाद वह कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया और 20 दिन बाहर हो गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा लेकिन वह इस सत्र को याद रखेगा।

प्रतिभावान खिलाड़ियों में से एक हैं रितुराज

धोने आगे बोले कि वो सबसे प्रतिभावान खिलाड़ियों में से एक है। वह हालांकि काफी कम बोलता है जिसके कारण कभी-कभी टीम प्रबंधन को खिलाड़ी को परखने में दिक्कत होती है। जब उसने बल्लेबाजी शुरू की तो आप देख सकते हैं कि वह गेंद को उसी तरह हिट कर रहा था जैसे चाहता था और जो उसने योजना बनाई थी।

बता दें कि केकेआर ने सीएसके के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए नीतीश राणा के बेहतरीन 87 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन का स्कोर बनाया। जवाब में सीएसके ने रितुराज की 53 गेंद में बनाये गए 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) व जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के विस्फोटक पारियों की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *