पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड क्यों बेचा था, विजय देवरकोंडा ने 7 साल बाद बताई वजह

img

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी एक्टिंग और लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरे भारतीय फैंस उनके दीवाने हैं. उन्होंने 'कबीर सिंह', 'डियर कॉमरेड', 'गीता गोविंदम' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दीं। विजय देवरकोंडा रातों-रात युवतियों के क्रश बन गए। इस बीच, कुछ साल पहले उन्होंने अपना पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड बेच दिया। तब उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. अब आखिरकार इतने सालों के बाद विजय ने इसके पीछे की सच्चाई का खुलासा कर दिया है।

विजय देवरकोंडा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2016 में आई फिल्म 'पेली चुपुलु' से की थी। इसके बाद वह 2017 में आई 'कबीर सिंह' से पॉपुलर हुए। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। गलाटा प्लस के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में विजय ने अपने पहले फिल्मफेयर अवॉर्ड के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "पुरस्कार बेचने के बाद जो पैसा आया था, उसे मैंने दान कर दिया। यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी याद है। पुरस्कार बेचने से मुझे 25 लाख मिले, जिसे मैंने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिया।"

उन्होंने कहा, "मुझे अब तक जो पुरस्कार मिले हैं, उनमें से कुछ पुरस्कार मेरे ऑफिस में हैं। कुछ पुरस्कार मेरी मां ने घर पर रखे हैं। मुझे यह भी नहीं पता कि कौन से मेरे हैं और कौन से मेरे भाई के हैं।"

Related News