Delhi Police शक न करे इसलिए रात भर लाश के पास बैठा रहा हत्यारा, फिर ऐसे सच आया सामने

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नए साल पर शख्स की हत्या कर दी गई और हत्यारा लाश के पास इस वजह से रातभर सोता रहा ताकि पुलिस उस पर शक न करें।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नए साल पर शख्स की हत्या कर दी गई और हत्यारा लाश के पास इस वजह से रातभर सोता रहा ताकि पुलिस (Delhi Police) उस पर शक न करें। इस बात का खुलासा दिल्ली पुलिस ने किया है। पुलिस के मुताबिक हत्यारा दिव्यांग है। पुलिस ने बताया कि एक 1 जनवरी को उस खबर मिली थी कि सुभाष नगर इलाके में सूर्या होटल के निकट एक आदमी की लाश पड़ी है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि सड़क के किनारे एक झुग्गी बनी हुई है और उसी के पास एक लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने बताया कि शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि मृतक के शरीर पर चाकुओं से कई बार हमला किया गया था।

Delhi Police

दिव्यांग गिरफ्तार

लाश मिलने के बाद पुलिस (Delhi Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि मृतक का नाम चंदन था और ये जो सुभाष नगर इलाके में रहता है। लोगों ने पुलिस को बताया कि चंदन को आखिरी बार अपने दो दोस्तों के साथ राजौरी गार्डन में नए साल का जश्न मनाते हुए देखा गया था। इस पर पुलिस ने दोनों से दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया की रात करीब 12:30 मृतक चंदन सिगरेट लेने के लिए सूर्या होटल के बाहर एक दुकान पर गया था।

इसके बाद पुलिस (Delhi Police) को पता चला कि उस रात मृतक चंदन की मुलाकात एक 65 साल के एक बुजुर्ग दिव्यांग संतोष से हुई थी जो सड़क पर भीख मांग कर जीवनयापन करता है।, पुलिस के अनुसार चंदन और संतोष दोनों नशे में थे लिहाजा दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान एक 20 वर्षीय विनोद नाम शख्स भी स्कूटी से मौके पर पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक विनोद दिव्यांग संतोष की देखभाल करता है।

विनोद को देखते ही दिव्यांग संतोष उसके पास पहुंच गया। इस दौरान दिव्यांग संतोष चंदन को लगातार गालियां देता रहा जिस पर चंदन से उस पर हाथ उठा दिया। इसके बाद विनोद और संतोष चंदन से भिड़ गए और चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी विनोद स्कूटी लेकर अपने घर चला गया लेकिन दिव्यांग रातभर लाश के साथ लेटा रहा। उसे लगा कि पुलिस (Delhi Police) उस पर कभी भीशक नहीं करेगी क्योंकि एक तो वह शारीरिक रूप से कमजोर है और दूसरा मौके से भाग नहीं सकता।

Crime Against Women In India: विवाहित बहन के साथ था शख्स का अवैध संबंध, भाई ने दोस्तों संग मिलकर लिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close