महिला से डॉक्टर ने कही ऐसी खतरनाक बात, सुनते ही माँ की हुई मौत, बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

इस घटना ने न केवल उनकी जिंदगी उलट-पुलट कर दी, बल्कि उनकी मां को भी हमेशा के लिए उनसे छीन लिया.

कई बार डॉक्टर्स ऐसी गलतियां कर बैठते है जिसका खामियाज़ा इंसान को भरना पड़ता है, आपको बता दें कि उनकी ये गलतियां (Mistakes) लोगों की जान पर भारी पड़ जाती हैं. टिकटॉक यूजर @elzbthhope के साथ भी ऐसा ही एक भयानक हादसा हुआ. इस घटना ने न केवल उनकी जिंदगी उलट-पुलट कर दी, बल्कि उनकी मां को भी हमेशा के लिए उनसे छीन लिया.

आपको बता दें कि इस घटना के बाद महिला का बॉयफ्रेंड भी उसे छोड़कर चला गया. घटना की जब हकीकत सामने आई तो महिला गुस्‍से से भर उठी. उसने TikTok पर पूरा मामला वीडियो (Video) के जरिए शेयर किया है. वहीँ महिला ने वीडियो में बताया कि वह अपने सालाना चैकअप के लिए महिला डॉक्‍टर से मिली. 20 साल से प्रैक्टिस कर रही ऑब्‍सटेट्रिक्‍स गायनेकोलॉजिस्‍ट डॉक्‍टर से उसे बताया कि वह एचआईवी पॉजिटिव (HIV Positive) है.

गौरतलब है कि खुद को एचआईवी पॉजिटिव जानकर महिला के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. उसे इस बात पर भरोसा ही नहीं हुआ. वहीं उसकी मां हिस्‍टीरिया की शिकार थीं. जब उन्‍हें अपनी बेटी के बारे में चला तो सदमे से उनकी मौत हो गई. इतना ही नहीं महिला की बीमारी जानकर उसका बॉयफ्रेंड भी उसे छोड़कर चला गया. इसके कई हफ्तों बाद में मैंने दूसरे डॉक्‍टर्स से कई टेस्‍ट कराए. उसमें पता चला कि मुझे ऐसी कोई बीमारी नहीं है. यहां तक कि उन्‍होंने कहा कि हम यह नहीं समझ पा रहे हैं कि किस आधार पर आपको एचआईवी पॉजिटिव कहा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *