5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

प्रेम-प्रसंग के दौरान प्रेमी ने खींच लिया अश्लील फोटो और सोशल-मीडिया पर दिया वायरल, तो लड़की ने उठा लिए ये कदम!

Loading...

नैनीताल। अश्लील फोटो सोशल-मीडिया पर वायरल करने से तनाव में आई BSc की छात्रा ने शनिवार की सुबह अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका के पिता ने तहरीर देकर कथित प्रेमी और उसके दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हालाँकि कोतवाल ने तहरीर मिलने से ही इन्कार कर दिया है और कहा है कि परिजन तहरीर देते हैं तो कार्रवाई की जायेगी। शनिवार को GIC के पुराने खंडहर के पास दुपट्टे से पेड़ में लटकता किशोरी का शव दिखा।

विद्यालय लेक्चरर एसके मिश्र ने कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। सुचना मिलते ही टनकपुर कोतवाल धीरेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। मिली जानकारी के मुताबिक मृतका वर्तमान में चम्पावत महाविद्यालय से BSc के तृतीय सेमेस्टर की पढ़ाई कर रही थी।

Loading...

NHM: कंसल्टेंट्स की संविदा पर कार्यरत पत्नियों पर मिशन निदेशक पंकज कुमार मेहरबान, लगभग दोगुनी सैलरी का केंद्र को भेजा प्रस्ताव!

पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट शनिवार सुबह ही टनकपुर कोतवाली में दे दी थी। साथ ही यह भी बताया था कि वह परिवार के साथ 20 दिन से टनकपुर में अपने सुसराल में रह रहे थे। कुछ दिन बालाजी के दरबार में पूजा अर्चना के बाद शनिवार की सुबह ही सभी ससुराल पहुंचे। करीब 7 बजे ही बेटी लापता हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी पता नहीं चला। इसी बीच पुलिस ने उसकी आत्महत्या की सूचना दी।

बड़ी खबर: मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के एक अस्पताल में हुए एडमिट

पिता ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि टनकपुर व चम्पावत के दो लड़के उनकी पुत्री को परेशान किया करते थे। इसी कारण वह तनाव में रह रही थी। पिता ने दोनों ही युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबर के मुताबिक मृतका का चम्पावत के युवक के साथ एक वर्ष पूर्व से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान प्रेमी ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और उसे सोशल-मीडिया पर वायरल कर दिया। तभी से मृतका तनाव में थी। मामले को लेकर चम्पावत कोतवाली में अक्टूबर 2018 में समझौता भी हुआ था। इस मामले में टनकपुर के कोतवाल धीरेंद्र कुमार का कहना है कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चला है। प्रथम दृष्टया यह सुसाइड का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com