ध्रुव जुरेल की तारीफ करते हुए वीरू ने सरफराज खान पर कसा तंज, विवाद के बाद देनी पड़ी सफाई

img

IND vs ENG के बीच चल रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन ध्रुव जुरेल ने अपनी बैटिंग से सभी को प्रभावित किया। तीसरे दिन भारत के लिए पहली पारी में जुरेल ने 149 गेंदों पर 6 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 90 रन बनाए। जुरेल की पारी से पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग काफी प्रभावित हुए। उन्होंने जुरेल की तारीफ करते हुए सरफराज खान पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट लिखा और इससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई।

राजकोट मैच के दौरान ध्रुव जुरेल और सरफराज खान को टीम इंडिया के लिए एक साथ डेब्यू करने का मौका मिला। सरफराज खान के पिता इस बार राजकोट के मैदान पर नजर आए और बीसीसीआई और मीडिया ने भी सरफराज के डेब्यू को खूब हाइप दी। लेकिन, दूसरी ओर, नवागंतुक ध्रुव के डेब्यू की ज्यादा चर्चा नहीं हुई। अब जुरेल की बैटिंग देखकर सहवाग ने इस घटना पर ध्यान दिया।

ट्वीट को सरफराज द्वारा दी जा रही मीडिया हाइप से जोड़ने की शुरुआत के बाद उन्होंने बाद के दो ट्वीट में फिर सफाई दी। उन्होंने कहा, मैंने यह किसी का अपमान करने के लिए नहीं लिखा है। मेरा मानना ​​है कि खिलाड़ी की प्रसिद्धि उसके प्रदर्शन पर आधारित होनी चाहिए। कुछ लोगों ने शानदार बैटिंग की है और कुछ ने बेहतरीन गेंदबाजी की है, लेकिन उन्हें वह सम्मान नहीं मिला जिसके वे हकदार हैं।' आकाश दीप ने भी कमाल का प्रदर्शन किया और यशस्वी जयसवाल ने पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। राजकोट में सरफराज और जुरेल ने मौके का फायदा उठाया। मेरा मतलब है कि सभी खिलाड़ियों को समान रूप से बढ़ावा दिया जाना चाहिए।'

Related News