एक था राजा, एक थी रानी…,’हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें फिल्म की स्टोरी

सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-'एक था राजा एक थी रानी.. हुई शुरू खूनी प्रेमकहानी!#हसीन दिलरुबा!'

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग मूवी ‘हसीन दिलरुबा’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर मूवी है, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। परन्तु इससे पहले शुक्रवार को मूवी का जबरदस्त ट्रेलर जारी किया गया। नेटफ्लिक्स ने मूवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘एक था राजा एक थी रानी.. हुई शुरू खूनी प्रेमकहानी!#हसीन दिलरुबा!’

film haseen dilruba trailer out today

मूवी के ट्रेलर में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के अलावा एक्टर आदित्य श्रीवास्तव भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं । आदित्य श्रीवास्तव मूवी में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। सस्पेंस से भरे इस ट्रेलर की शुरुआत में तापसी पन्नू विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है?

क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कत्ल करा देते हैं, पता ही नहीं चलता। इसके बाद तापसी के घर में ब्लास्ट होता है जिसमें विक्रांत की मौत दिखाई जाती है। इसके बाद पुलिस तापसी से पूछताछ करती हैं और एक के बाद एक कई पहलुओं का खुलासा होता है।

ट्रेलर में हर्षवर्धन राणे को तापसी के लवर की भूमिका में दिखाया गया है और दोनों के बीच कई लव मेकिंग एवं इंटिमेंट सीन्‍स भी दिखाए गए हैं। इसके साथ ही ट्रेलर में तापसी के ऊपर कुछ जबरदस्त डायलॉग भी फिल्माएं गए है।

ट्रेलर में तापसी का रोल काफी बोल्ड दिखाया गया है। मूवी के इस ट्रेलर को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके स्ट्रीम होने का इन्तजार कर रहे हैं। मूवी को विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है और इसको इरोस इंटरनेशनल प्रस्तुत करेगा। इस मूवी का संगीत संगीतकार अमित त्रिवेदी ने दिया है। वहीं इस मूवी की पटकथा कनिका ढिल्लन ने लिखी है। यह मूवी 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *