Madhuri Dixit के फैंस भी इन लोगों को नहीं पहचान सकें, एक्ट्रेस ने शेयर की एक ऐसी तस्वीर

माधुरी दीक्षित ने रविवार को मदर्स डे के मौके पर अपनी मां स्नेहलता दीक्षित के लिए एक प्यारा सा मैसेज शेयर किया. उसने इसे अपनी दो बड़ी बहनों और उनकी माँ की एक दुर्लभ तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। माधुरी चार भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं, उनकी दो बड़ी बहनें और एक बड़ा भाई है.

Madhuri Dixit

तस्वीर को शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, ‘मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी रहूंगी, वह सब तुम्हारा प्रतिबिंब होगा। हैप्पी मदर्स डे #मदर्सडे #माँ #मदरलव #मातृत्व #माँ।” फोटो में माधुरी और उनकी दो बहनों रूपा और भारती को काले रंग के आउटफिट में अपनी मां के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है, जो कुर्ता-सलवार में है।

माधुरी के पोस्ट पर फैंस ने प्यार की बौछार की। “अपनी बहनों को पहले कभी नहीं देखा,” एक ने लिखा। “मैम..आप तीनों बहनें पूरी तरह से अलग दिखती हैं..भगवान इस धरती पर सभी सुंदर और सावधान माताओं को आशीर्वाद दें,” एक अन्य ने टिप्पणी की। एक अन्य ने कहा, “उनकी महान मां की 3 प्रतिबिंब।”

अपने बचपन के दिनों के दौरान, माधुरी ने अपनी एक बहन के साथ बहुत करीबी समानता साझा की। उन्होंने एक बार डांस परफॉर्मेंस से दोनों की साथ में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। अपने प्रशंसकों से उन्हें पहचानने के लिए कहते हुए, उन्होंने लिखा, “यह मेरी पसंदीदा यादों में से एक है जो मेरी बहन के साथ है। हम हमेशा स्कूल की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेते थे। यहां अपने पसंदीदा डांस ब्वॉय के साथ #MajorThrowback बचपन की याद साझा कर रहा हूं। मुझे बताएं कि आपकी पसंदीदा बचपन की यादें  क्या है!