Kangana Ranaut की इस हरकत से नाराज हुए फैंस, सोशल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रोल

अपने बेवाक बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में आ गयी है। इन दिनों...

अपने बेवाक बयानों से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में आ गयी है। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कंगना रनौत शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि, कंगना रनौत के ये वीडियो उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है और यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Kangana Ranaut

केक के साथ दे रही हैं पोज

एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) के इस वीडियो को सेलिब्रेटी फोटॉग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस किसी होटल में नजर आ रही हैं और वह पत्रकारों को पोज दे रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वेटर ने एक ट्रे पकड़ा हुआ होता है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे हुए हैं। इस दौरान कंगना एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के पास ले जाती हैं। वे फोटो खिचवाने के बाद केक को फिर से उसी ट्रे में रख देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तेजस’ से लुक आया सामने

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की इस हरकत को देखकर फैंस नाराज हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी, अब कोई और इसे खाएगा।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘ये कोरोना के जंतू वाला केक… इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते।’

कंगना का ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, एक ओर जहां कंगना (Kangana Ranaut)  इन दिनों ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं उनकी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) से भी उनका लुक सामने आ चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close