Farrukhabad : फांसी के फंदे पर लटकता मिला पति का शव, जमीन पर पड़ा मिला पत्नी का शव

मंगलवार उस समय अचानक हड़कंप मच गया जब पुलिस नें बंद कमरे को खोलकर देखा तो अन्दर युवक फांसी पर झूलता मिला और उसकी पत्नी की लाश फर्श पे पड़ी थी| पुलिस नें दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फर्रुखाबाद। मंगलवार उस समय अचानक हड़कंप मच गया जब पुलिस नें बंद कमरे को खोलकर देखा तो अन्दर युवक फांसी पर झूलता मिला और उसकी पत्नी की लाश फर्श पे पड़ी थी| पुलिस नें दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Farrukhabad Crime News

किराए पर रह रहे थे दंपति

थाना कमालगंज के ग्राम गदनपुर देवराजपुर निवासी लगभग 35 वर्षीय सोनू पुत्र रामडैते अपनी लगभग 32 वर्षीय पत्नी पुष्पा के साथ कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला हाथी खाना निवासी गंगाराम के मकान में बीते कुछ माह से किराए पर रह रहा था।

शराब पीने के आदी था सोनू

सोनू शराब पीने के आदी था। जिसके चलते उसका पत्नी पुष्पा के साथ आए दिन विवाद हुआ करता था मंगलवार को दोपहर जब सोंनू के कमरें का गेट नही खुला तो मकान मालिक गंगाराम नें दरवाजे पर आवाज लगाई। जिसके के बाद भी जब कोई आबाज नही आयी तो गंगाराम नें कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे अफसर

सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप के साथ ही कोतवाल जेपी पाल, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर आ गयी| पुलिस नें पड़ताल की| जब दरवाजा खोला तो सोनू फांसी के फंदे पर झूल रहा रहा था| वहीं फर्श पर ही उसकी पत्नी पुष्पा का भी शव पड़ा था।

अपर पुलिस अधीक्षक बोले

पुलिस ने सोनू के शव को नीचे उतारा| जिसके बाद दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह नें बताया कि घटना के संबंध में मामले की जाँच की जा रही है मृतक शराब पीनें का आदी था। सम्भावना लग रही है कि युवक ने पहले पत्नी कीहत्या की और बाद में खुद को फांसी लगाई हो। जाँच की जा रही है|

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *