Finance Minister Nirmala Sitharaman ने महिला अफसर के साथ किया ऐसा काम कि अब हो रही तारीफ़: Video

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान...

मुंबई। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जो किया उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस कार्यक्रम में कई संस्थाओं और विभागों के अफसर भी जुटे थे। कार्यक्रम में जब जब नेशनल सिक्योरिटीज डिपॉजिटरी लिमिटेड (एनएसडीएल) की प्रबंध निदेशक पद्मजा चुंदुरु का संबोधन चल रहा था तभी वित्त मंत्री सीतारमण के एक खास कदम ने लोगों का दिल जीत लिया।

Finance Minister Nirmala Sitharaman

बताया जाता हैं कि भाषण के बीच में ही पद्मजा को प्यास लग जाती है और पीछे मुड़कर पानी मांगने लगती। इस पर खुद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण स्टेज पार कर पद्मजा को पानी की बोतल थमा देती है। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने शेयर किया है।

वित्त मंत्री की इस सादगी के बाद एनएसडीएल की प्रबंध निदेशक उनका शुक्रिया अदा करती हैं। ठीक उसी समय ऑडियंस भी सीतारमण के इस कदम के स्वागत जोरदार तालियां बजाने लगती है। बता दें कि वित्त मंत्री सीतारमण शनिवार को एनएसडीएल के निवेशकों के जागरुकता कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। यहां उन्होंने हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं के छात्रों के लिए मार्केट का एकलव्य नाम के कार्यक्रम का भी शुभारंभ किया।