First Second Chance का पोस्टर हुआ रिलीज, ‘हम आपके हैं कौन’ इस हीरोइन का दिखा अलग अंदाज

फिल्म 'फर्स्ट सेकंड चांस' के मेकर्स ने अब इसका पोस्टर जारी कर दिया है। इस फिल्म में 'हम आपके हैं कौन' की मशहूर अदाकारा रेणुका शहाणे, अनंत महादेवन

फिल्म ‘फर्स्ट सेकंड चांस’ के मेकर्स ने अब इसका पोस्टर जारी कर दिया है। इस फिल्म में ‘हम आपके हैं कौन’ की मशहूर अदाकारा रेणुका शहाणे, अनंत महादेवन और लक्ष्मी आर अय्यर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का पोस्टर देखने में काफी रोमांचक लग रहा है। इसमें सभी कलाकारों के उम्र में अंतर के साथ अभिनेताओं की अलग-अलग भूमिका को देखा जा सकता है।

First Second Chance

मेकर्स द्वारा जारी पोस्टर में आप देख सकते हैं कि यंग स्टार्स को दिखाने के लिए जहां ब्लैक व्हाइट बैकग्राउंड का इस्तेमाल किया गया है। ये बैकग्राउंड उनकी अतीत की भावनाओं को जगाने के लिए दर्शाया गया तो वहीं, ओल्ड ऐज ग्रुप के लिए रंगीन चित्रण किया गया है। बता दें कि इस फिल्म में इन स्टार्स के साथ ही बिग बाॅस फेम देवोलीन भट्टाचार्जी भी नजर आएंगी।

साथ ही साहिल उप्पल और निखिल संघ भी अपने अभिनय का हुनर दिखाएंगे। बता दें कि रेणुका शहाणे ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे जल्द ही एक बार फिर से बड़े परदे पर नजर आएंगी। उन्होंने कहा था कई मैं फिल्म ”फर्स्ट सेकेंड चांस” करने के लिए इसलिए सहमत हुई क्योंकि मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई। साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम की तारीफ की थी और कहा था कि मैं लक्ष्मी की ऊर्जा, उत्साह, शिल्प और फिल्म निर्माण के लिए प्यार की सराहना करती हूं, मैं हमेशा महिलाओं के साथ काम करने की तलाश में रही हूं।

दरअसल, इस फिल्म की कहानी असल जिदंगी से इंस्पायर्ड है। ये फिल्म स्ट्रीटस्मार्ट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण आर अय्यर ने किया है। फिल्म के गानों में आनंद भास्कर ने अपने सुरों से सजाया है। बता दें कि ये वहीं आनंद भास्कर हैं जिन्होंने राब्ता और छम्मक छल्लो जैसे गाने गाए हैं। हंसिका अय्यर की आवाज के साथ संगीत दिया है।