पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार 

मगर आरोपियों द्वारा पूरे परिवार को जान से मारने व घर जलाने की धमकी दिये जाने के कारण नाबालिग पीड़िता के परिजन केस करने से कतराते रहें।

गुमला। चैनपुर थाना क्षेत्र के हर्रा डीपा गांव में पांचवी कक्षा की छात्रा की अगवा कर गांव के ही पांच युवकों द्वारा गैंग रेप का एक मामला सामने आया है। घटना शनिवार देर रात्रि की है। मगर आरोपियों द्वारा पूरे परिवार को जान से मारने व घर जलाने की धमकी दिये जाने के कारण नाबालिग पीड़िता के परिजन केस करने से कतराते रहें।
rape

पीड़िता के परिवार से मारपीट

इस दौरान बैठक कर मामले को दबाने का भी प्रयास किया गया। सोमवार को आरोपियों ने पीड़िता के भाई तुलसी चीक बड़ाईक और उसकी मां फगनी देवी के साथ मारपीट किया, जिससे वे घायल हो गयें। आत्मरक्षा की नीयत से पीड़िता के परिजनों ने भी सोमवार की रात करीब आठ बजे दो दुष्कर्मियों अमरजीत तिर्की व इलियास मिंज को धारदार हथियार से  मार कर घायल कर दिया गया। इसके बाद पीड़िता के साथ गैंग रेप व मारपीट का यह मामला चैनपुर पुलिस के पास आया।

ये आरोपी गिरफ्तार

मंगलवार को पोक्सो के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को पांचों दुष्कर्मियों  अमरजीत तिर्की (17  ), इलियास मिंज (23),सुभाष चीक बड़ाईक (24), सुमित टोप्पो (17) और रितेश चीक बड़ाईक (14) को गिरफ्तार कर लिया । गंभीर रूप से घायल अमरजीत तिर्की का ईलाज पुलिस संरक्षण में सदर अस्पताल गुमला में चल रहा है।

दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति

घटना के बाबत चैनपुर के थाना प्रभारी सुदामा राम ने बताया कि पांच युवकों के द्वारा एक नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है।  सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए हर्रा डीपा गांव पहुंच कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी दुष्कर्मियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एक दुष्कर्मी को लड़की के परिजनों के द्वारा मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था, जिसे इलाज के लिए गुमला भेजा गया है। इधर इस प्रकरण को लेकर हर्राडीपा गांव में दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस मामले पर कड़ी नजर बनाये हुए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *