हनी ट्रैप में फंसा सोने का व्यापारी, युवती का प्लान जानकर चकरा जाएगा आपका दिमाग

फिलहाल पुलिस अब इस प्रकरण में भी तफ्तीश में लगी है। शहर में हनी ट्रेप की एक बड़ी होने का अंदेशा बना है। पूर्व में चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस दो प्रकरण खोल चुकी है। 

जोधपुर। शहर में बुधवार को एक हनी ट्रैप का मामला सामने आने के बाद गुरुवार को बनाड़ में भी एक ऐसा मामला सामने आया है। इस बार स्वर्णकार व्यवसायी को बीयर में नशा पिलाकर आपत्तिजन फोटो खींच 20 लाख की डिमांड रखी गई है। सबसे बड़ी बात है कि दोनों प्रकरण में एक ही युवती को नाम सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस अब इस प्रकरण में भी तफ्तीश में लगी है। शहर में हनी ट्रेप की एक बड़ी होने का अंदेशा बना है। पूर्व में चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस दो प्रकरण खोल चुकी है।
Honeytrap
बनाड़ थाने के एएसआई गोरधन राम ने बताया कि खोखरिया निवासी एक स्वर्णकार व्यवसायी ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके एक परिचित दिनेश सैन ने 2 सितंबर को फोन किया था। तब किसी युवती लीला उर्फ नीलम के बारे में बताया था। फिर 7 सितंबर को उक्त नाम की इस युवती ने उसे वाटसअप कॉल व मैसेज करने शुरू किए थे और मिलने और पार्टी करने की बात की। इसके बाद वह पंचायत चुनाव में व्यस्त हो गया और मिलने के मना कर दिया। फिर वह पंचायत चुनाव में भी उसे फोन करने लगी।
फिर अक्टूबर में एक दिन किसी मदनलाल नाम के शख्स का फोन आया और कहा कि वह लीला उर्फ नीलम को लेकर आ रहा है। कुछ दिनों तक फोन व वाटसअप पर बातचीत होती रही। मगर 20 अक्टूबर को मदनलाल उस युवती लीला उर्फ नीलम को लेकर उसके खोखरिया स्थित मकान पर लेकर आया। ये लोग साथ में बीयर लेकर आए थे। मगर बीयर पीने के बाद उसे अद्र्ध बेहोशी होने लग गई। तब उसे कहा कि वह पीता नहीं है इसलिए नशा ज्यादा हो गया है। फिर लोग चले गए।
बाद में किसी सावलदास का फोन और कहा कि तबीयत ठीक है क्या। कुछ गड़बड़ी की बात कहने लगा। इसके बाद किसी अमित ने फोन कर बताया कि उसकी फोटो खींचे गए है। यदि समाज व पुलिस से बचना है तो रूपए दे दो। इस पर स्वर्ण व्यवसायी घबराया गया। उस लडक़ी ने कहा कि मेेरे पति को पता लग गया है और वो फोटोग्राफ्स व वीडियो देख लिए है। फिर पति बने एक शख्स ने फोन पर 20 लाख रूपयों की डिमांड की।
इन बदमाशों ने दो आपत्तिजनक फोटो भी पीड़ित के मोबाइल पर भेजे और बताया कि यदि रूपए नहीं दिए गए तो युवती उसे झूठे मुकदमें फंसवा देगी। परेशान व्यवसायी बुधवार रात को थाने पहुंचा और उक्त लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी। बनाड़ पुलिस ने अब इसमें अनुसंधान आरंभ किया है।
सनद रहे कि महामंदिर पुलिस ने भी कल एक प्रकरण हनी ट्रेप से जुड़े केस का दर्ज किया है। उसमें भी किसी नीलम नाम की लडक़ी का नाम सामने आया है। इसमें बैंक से लोन दिलाने वाले शख्स से 4 लाख फिरौती मांगने के साथ ही सवा लाख रूपए लूटे गए साथ ही 15 लाख का सेल्फ चेक भी लिया गया था। अब इसमें संदेह इस बात का है शहर में हनी टे्रप जैसी कोई गैंग सक्रिय बनी है जो बड़े लोगों का फांस कर रूपए ऐंठ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *