Trending

खुशखबरी : अब WhatsApp पर मिलेगा चंद सेकेंड में लोन, पेपरवर्क की जरूरत का झाम खत्म

अपडेट सामने आई है। अपको बतादें की यह इंडस्ट्री लीडिंग क्रेडिट लाइन सुविधा है। जो AI-पॉवर्ड है

नई दिल्ली। WhatsApp Instant Credit Service को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। अपको बतादें की यह इंडस्ट्री लीडिंग क्रेडिट लाइन सुविधा है। जो AI-पॉवर्ड है।
बताते चलें इससे यूजर्स को काफी तेज और बिना किसी बाधा के तुरंत लोन हासिल करने में मदद मिलेगी। बता दें कि भारत में वॉट्सऐप के लाखों यूजर्स हैं।

whats up

लीडिंग क्रेडिट फर्म CASHe की तरफ से एक खास क्रेडिट सुविधा लॉन्च की गई है। यह सुविधा खासतौर पर वॉट्सऐप बिजनेस (WhatsApp Business) यूजर्स के लिए है। इस सुविधा के तहत वॉट्सऐप बिजनेस प्लेटफॉर्म यूजर्स मात्र 30 सेकेंड में लोन हासिल कर पाएंगे। इसके लिए यूजर्स को किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होगी और ना ही कोई एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।

इसके अलावा किसी तरह के ऐप को डाउनलोड किए बिना 30 सेकेंड में लोन हासिल किया जा सकेगा। सवाल उठता है कि आखिर वॉट्सऐप से इंस्टैंट लोन हासिल करने के लिए क्या करना होगा?

तो बता दें कि CASHe के सहयोग से पेश की जाने वाली इंस्टैंट लोन की सुविधा के लिए यूजर्स को WhatsApp चैट बॉक्स पर सिंपल HI मैसेज टाइप करना होगा। इसके बाद इसे +91 80975 53191 पर भेजना होगा।

यह मैसेज भेजते ही वॉट्सऐप बिजनेस यूजर्स को प्री-अप्रूव्ड लोन मिल जाएगा। यह एक इंडस्ट्री लीडिंग पहली क्रेडिट लाइन सुविधा है। जो AI-पॉवर्ड है। इससे यूजर्स को काफी तेज और बिना किसी बाधा के तुरंत लोन हासिल करने में मदद मिलेगी।

बता दें कि भारत में वॉट्सऐप के लाखों यूजर्स हैं। जिसे CASHe की मदद से प्री-अप्रूव्ड लोन की सुविधा दी जाएगी। इस सुविधा का लुत्फ 24/7 उठाया जा सकेगा। इस सर्विस को कोई भी वॉट्सऐप यूजर्स उठा सकता है।

यूजर्स सिंल वॉट्सऐप नंबर +91 80975 53191 पर HI मैसेज लिखकर भेजकर लोन ले पाएंगे। यह एक कॉन्टैक्टलेस मोड है, जहां से इंस्टैंट क्रेडिट हासिल किया जा सकेगा।

Ashram 3 Anurita Jha Bold Scene: ‘आश्रम 3’ का ये ‘बोल्ड’ सीन देखकर उड़ जाऐंगे आपके होश