खतरनाक हत्याकांड से हिला यूपी; पहले परिवार के 5 लोगों को दी मौत, फिर खुद को उड़ाया

img

सीतापुर जनपद के एक छोटे से गाँव में हुई एक भयानक घटना ने पूरे इलाके में चौंका दिया है। एक सनकी व्यक्ति ने अपने घर पर अत्याचारित करते हुए अपनी मां, पत्नी और तीन मासूमों की हत्या कर दी, फिर खुद को भी गोली मार ली। इस घटना के बाद, इलाके में दहशत और व्यापक चिंता का माहौल है।

घटना के अनुसार, आरोपी व्यक्ति ने अपने परिवार के सदस्यों को घर में बंद किया और फिर उनके साथ बर्बरता की। इसके बाद, उसने उन सभी की गोली मार दी और अपने आप को भी हत्या का शिकार बना लिया। इस दुखद घटना के बाद, गाँव में सनसनी फैल गई है और लोग हैरान हैं कि कैसे एक ही घर के छः लोगों की जिंदगी एक झटके में खत्म हो गई।

पुलिस ने घटना की तहकीकात शुरू कर दी है और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में न्याय की दी जाएगी और आरोपी के मानसिक स्थिति का भी पता किया जाएगा।

मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना रामपुर मथुरा के क्षेत्र के अंतर्गत गांव पालापुर से आज सवेरे पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति जो मानसिक रूप से बीमार है, जिसका नाम अनुराग सिंह (45) बताया जा रहा है। इसके द्वारा अपने परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई और खुद की भी गोली मार कर आत्महत्या कर लिया गया है।

मरने वालों की शिनाख्त 40 वर्षीय पत्नी प्रियंका, 65 वर्षीय मां सावित्री, 12 वर्षीय बेटी अश्विनी और दो अन्य बच्चों 9 वर्षीय और 6 वर्षीय के रूप में की गई है।
 

Related News