Hathras Case: सपा नेता पर रखा गया एक लाख का इनाम, शिवपाल के साथ भी फोटो वायरल

जनपद (Hathras Case) में छेड़छाड़ के मुकदमे को वापस न लेने पर युवती के पिता की हत्या करने वाले मुख्य आरोपित पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

हाथरस। जनपद (Hathras Case) में छेड़छाड़ के मुकदमे को वापस न लेने पर युवती के पिता की हत्या करने वाले मुख्य आरोपित पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। साथ ही दो अन्य साथियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है। मुख्य आरोपित कथित सेपा नेता है।
accused Gaurav

एक आरोपी गिरफ्तार (Hathras Case)

एसपी विनीत जायसवाल ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि हाथरस में हुई घटना में फरार एक आरोपित ललित शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। बांकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही थी।

इऩ आरोपियों पर रखा गया इनाम (Hathras Case)

एसपी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) मेरठ ने मुख्य आरोपित गौरव शर्मा पर एक लाख रुपये का इनाम रखा है। जबकि रोहिताश और निखिल शर्मा पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ है। इनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

ये है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि, सासनी थाना क्षेत्र के गांव नौजरपुर में बीती सोमवार को खेत पर आलू की खोदाई करा रहे किसान अम्बरीश शर्मा को कई हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक की बेटी ने सौंगरा गांव निवासी आरोपित गौरव शर्मा, ललित, रोहिताश और दो अन्य व्यक्तियों के खिलाफ पिता की हत्या का आरोप लगाया है। (Hathras Case)
यह भी बताया कि गौरव शर्मा पर जुलाई, 2018 में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें वह जेल गया था। एक माह जेल में रहने के बाद वह जमानत रिहा हुआ था। इसी बात को लेकर वह रंजिश मानता था और मुकदमे को वापस लेने के लिए दबाव बनाता था। इसी के चलते उसने मेरे पिता की हत्या की। उस पर सपा नेताओं का हाथ है।  घटना में सीएम योगी आदित्यनाथ ने रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं। (Hathras Case)

आरोपी समाजवादी पार्टी का नेता?

गौरव समाजवादी पार्टी का नेता है. शिवपाल यादव, बुलंदशहर के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित समेत कई दिग्गज नेताओं के साथ उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित सौंगरा गांव का रहने वाला है। इसलिए वह अपना नाम गौरव सौंगरा भी लिखता है। (Hathras Case)

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की टप्पल में होने वाली सभा को लेकर गौरव सौंगरा की किसानों से अपील के वीडियो और पोस्टर भी सोशल मीडिया पर चल रहे हैं। उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर गौरव सौंगरा प्रदेश विशेष आमंत्रित कार्यकारणी सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी ब्राह्मण सभा लिखा हुआ है। (Hathras Case)

बलिया गोलीकांड : मुख्य आरोपी BJP नेता धीरेंद्र सिंह व अन्य फरार आरोपियों पर इनाम घोषित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *