पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

पुलिस के लिए पहेली बन चुका इब्राहिमपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर अतहर उर्फ बाबा शनिवार की रात एक मुठभेड़ के बाद दबोच लिया गया

अम्बेडकर नगर, 13 सितम्बर, यूपी किरण। पुलिस के लिए पहेली बन चुका इब्राहिमपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर अतहर उर्फ बाबा शनिवार की रात एक मुठभेड़ के बाद दबोच लिया गया।
                       
उसके कब्जे से एक अपाचे मोटरसाईकिल तमंचा कारतूस व खोखा बरामद किया गया है। कुछ दिन पूर्व इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर व बेलासपुर गांव के मध्य हुए विवाद के पीछे अतहर का हाथ बताया जा रहा है। इस मामले में उसके विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था लेकिन वह पुलिस की पकड़ से बाहर रहा।
 पहाड़पुर के ग्रामीणों ने अतहर के आतंक के डर से पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की गुहार लगाई थी जिस पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कार्यवाही का आश्वासन दिया था।
 पुलिस के अनुसार इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह हमराही सिपाहियों के साथ अकबरपुर इलटिफात गंज मार्ग पर बुढ़वा बाबा के निकट आरएफसी गोदाम के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। शनिवार की देर शाम लगाई गई इस चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब मोटरसाइकिल सवार एक युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगा। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिससे बदमाश घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी। बाद में उसकी पहचान बदरुद्दीन पुर निवासी शातिर अपराधी अतहर उर्फ बाबा के रूप में हुई। उसे इलाज के लिए सीएचसी टांडा में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी तरफ इस मुठभेड़ पर पूर्व मंत्री एवं बसपा विधायक लालजी वर्मा ने सवाल खड़ा कर दिया है।
उन्होंने कहा कि अतहर को पुलिस ने तीन दिन से पकड़ रखा था और वाहवाही लूटने के लिए फर्जी मुठभेड़ दिखा कर उसे गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि वह पूरे मामले को विधानसभा में उठाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *