खौफ़नाक बदला: 14 साल बच्चे ने 11 साल के मासूम पर छिड़का सैनिटाइजर, फिर लगा दी आग

वैसे तो आपने बदले के कई किस्से सुने होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर का मामला बेहद हैरान कर देने वाला है। यहां कानपुर जिले के रेल...

वैसे तो आपने बदले के कई किस्से सुने होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर का मामला बेहद हैरान कर देने वाला है। यहां कानपुर जिले के रेल बाजार में चोरी के आरोप में जेल गए मामा का बदला लेने के लिए एक नाबालिग (14 साल) ने पड़ोस में रहने वाले बच्चे (11 वर्ष) पर सैनिटाइजर डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा है कि घायल बच्चे को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

burnt alive by putting sanitizer

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले रेल बाजार में रहने फिरोज के घर चोरी हो गई थी। फिरोज ने अपने पड़ोसी फारुख के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट लिखवाई थी। इसके बाद पुलिस ने फारुख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी बात से नाराज फारुख के 14 वर्षीय भेजने ने पड़ोसी के बच्चे पर सेनेटाइजर डालकर आग लगा दी।

उसका कहना था कि बच्चे के पिता ने उसके मामा को चोरी के इल्जाम में जेल भिजवा दिया है और वह अपने मामा का बदला जरूर लेगा। फिरोज की पत्नी खुशनुमा ने बताया कि दो दिन पहले फारुख का भांजा मेरे 11 वर्षीय बेटे को खेलने के बहाने प्लेग्राउंड में ले गया था। वहीं पर उसने मेरे बच्चे के ऊपर सैनिटाइजर डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। पीड़ित परिजनों की सूचना पर पुलिस ने घायल बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।