हैवानियत : 13 साल की मासूम 19 सप्ताह की गर्भवती मिली, इस तरह हुआ खुलासा

झोटवाडा थाना पुलिस ने 13 साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाला मुंहबोला मामा को गिरफ्तार किया गया है।

जयपुर। झोटवाडा थाना पुलिस ने 13 साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाला मुंहबोला मामा को गिरफ्तार किया गया है। 13 साल की मासूम नाबालिग 19 सप्ताह की गर्भवती थी। आरोपित से फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

Model accuses Jharkhand Chief Minister Hemant Soren of rape

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त जयपुर(पश्चिम)प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि झोटवाडा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजू उर्फ राजेन्द्र यादव (21) निवासी गाॅव मुण्डगसोई यादवों का बास तहसील नावा पुलिस मारोठ जिला नागौर हाल तारानगर डी को 13 साल की मासूम से दुष्कर्म करने में गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में पीडिता की मां ने मामला दर्ज करवाया था कि उसके लडकी के पेट मे दर्द होने पर हॉस्पिटल गई तब डॉक्टर ने चैक कर पेट की सोनोग्राफी करवाने के लिए कहा।

सोनोग्राफी करवाने पर उसकी रिपोर्ट डॉक्टर को दिखाने पर सामने आया कि उसकी लडकी 19 सप्ताह की गर्भवती है जब पीडिता से इस बारे में पूछा तो बताया कि पांच माह पूर्व उसके पेट में दर्द हो रहा था। इस दौरान मामा राजू उर्फ राजेन्द्र यादव घर पर आया था और इंजेक्शन लगाने के बहाने पीड़िता को अपने घर ले इंजेक्शन लगा दिया। जिस पर वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपित ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर उसे और मां का मारने की धमकी । इस पर पीडिता की मां थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। जहां पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपित को गुजरात से दस्तायाब कर गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *