हैवानियत: पिता ने अपने बच्चे को बेरहमी से मार डाला, पूछने पर बताई ये शर्मनाक वजह

एक कलयुगी बाप ने अपने नवजात बच्चे को सिर्फ इसलिए बेरहमी से मार डाला क्योंकि वह उसकी परवरिश करने की स्थिति में नहीं था। यह बच्चा सिर्फ...

एक कलयुगी बाप ने अपने नवजात बच्चे को सिर्फ इसलिए बेरहमी से मार डाला क्योंकि वह उसकी परवरिश करने की स्थिति में नहीं था। यह बच्चा सिर्फ 24 दिन का था। आरोपी बाप ने अपने बच्चे को पहले तो उठाया फिर हवा में उछाल कर जमीन पर पटक दिया। यह सब उस वक्त हुआ जब उसकी पत्नी वहां पर नहीं थी। मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Newborn baby

यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पिता का नाम कैलेब ब्लेक ब्राउन है और उसकी उम्र महज 17 साल। कैलेब ब्लेक ब्राउन ने अपने 24 दिन के बच्चे को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतर दिया क्योंकि वो बच्चे के खर्च नहीं उठाना चाहता था और वह अपने बच्चे के जन्म से खुश भी नहीं था। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह घटना बीते नौ अगस्त की है।

बच्चे की मां बाथरूम में थी और वह बच्चा अकेला सो रहा था। इसी दौरान उस आरोपी बाप ने बच्चे के पेट को जोर-जोर से दबाया और कई बार हवा में उछाला जिससे बच्चा छत से टकराकर नीचे गिर गया और मार गया। जब बच्चे की मां बाथरूम से बार आयी तो उसने देखा कि वह बच्चा अकेला पड़ा हुआ है। करीब एक घंटे बाद बच्चे का शरीर हरा पड़ने लगा है और उसके हाथ-पैर ठंडे पड़ चुके थे। बच्चे की पीठ पर चोट के निशान थे।

महिला अपने बच्चे को लेकर जब अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा मर चुकी है। हालाँकिअभी तक उसके पिता ने नहीं कबूला था कि उसी ने अपने बच्चे की हत्या की है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्चे पसलियां अपनी जगह से खिसक चुकी थीं और उसके सिर पर गहरी चोट भी लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *