प्रेमी ने शादी से इंकार किया तो नाबालिग पहुंची गई थाने, बोली- प्रग्नेंट हुई तो जबरदस्ती देता था…

झाऱखंड ।। छत्तीसगढ़ राज्य के कांकेर जिले में किशारी के साथ बलात्कार करने का एक और मामला सामने आया है। आरोपी प्रेमी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल से जबरन शारीरिक संबंध बनाया और जब प्रेग्नेंट हो गई तो चेतावनी देकर चुपके से शादी कर ली और फिर कर डाला बड़ा कांड।

खबर के मुताबिक, आरोपी पीवी-114 निवासी पवित्र विश्वास (22) पुत्र निर्मल विश्वास ने एक नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक साल से जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। इसी सिलसिले में नाबालिग गर्भवती हो गई तो धीरे-धीरे आना*जाना बंद कर दिया और चुपके से अपनी दूसरी शादी कर ली। किशोरी के 6 महीने के पेट से होने पर परिजनों ने पूछा तो पीड़िता ने अपना दर्द बयां किया।

पढ़िए-पति को हुआ शक तो कमरे में लगाया कैमरा, रिकॉर्डिंग देखी तो उड़ गए होश

पीड़ित किशोरी ने अपने परिजनों को बताया कि शादी का झांसा देकर एक साल से जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। कुछ दिन पहले वह आरोपी को जानकारी दी तो बातचीत बंद कर दिया और शादी से मना कर दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की चेतावनी दे रहा था। डरी सहमी नाबालिग इसकी सूचना किसी को नहीं दी थी।

इसके बाद परिजनों के साथ रविवार को पखांजूर थाना पहुंची पीडि़ता ने आरोपी के विरूद्ध भादंवि धारा 376, 506 और पाक्सो एक्ट के अंतर्गत अपराध दर्ज करा दिया। अपराध दर्ज करते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी को अऱेस्ट कर लिया। इस मामले में पखांजूर थाना प्रभारी शरद दुबे ने कहा आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

फोटो- प्रतीकात्मक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *