अगर सुकून भरे पल गुज़ारने का है मन, तो इन 5 Beach Resorts पर गौर ज़रूर करिए

अगर आप सुकून भरे दिन बिताने के लिए समुद्र तट के किनारे रहना पसंद करते हैं, तो आपको इन निजी समुद्र तट रिसॉर्ट्स को देखना चाहिए

नई दिल्ली, 11 जनवरी| अगर आप सुकून भरे दिन बिताने के लिए समुद्र तट के किनारे रहना पसंद करते हैं, तो आपको इन निजी समुद्र तट रिसॉर्ट्स को देखना चाहिए। चाहे वह परिवार या आपके साथी के साथ छुट्टी हो, ये आपको निराश नहीं करेंगे।

अंडमान और निकोबार में मुंजोह रिज़ॉर्ट

Munjoh – एक निजी महासागर रिज़ॉर्ट में एक नज़र में विलासिता का अनुभव करें। अपने गर्मजोशी भरे आतिथ्य और ठहरने के लिए जाना जाता है, यह अंडमान में एक प्रीमियम और प्रतिष्ठित लक्जरी रिसॉर्ट है। रिज़ॉर्ट को आनंदमयी जगह बनाने के लिए आपको कई प्रकार की चुनी हुई सुविधाएं और शानदार आंतरिक सज्जा प्रदान करता है। निजी भूमि के साथ एक समुद्र तट घर में आपको एक सम्मोहक शाम और चमचमाते नीले पानी के साथ अपनी शराब का आनंद लेने की आवश्यकता है। अंडमान द्वीप समूह के नीले पानी में तैरें या समुद्र तट पर रेत का महल बनाएं। यह विश्व स्तरीय भोजन भी प्रदान करता है।

अभिषेक बीच रिज़ॉर्ट और स्पा

गणपतिपुले में स्थित रिसॉर्ट न केवल लुभावने समुद्र के दृश्य के साथ एक निजी समुद्र तट प्रदान करता है, बल्कि एक इनडोर जिम, खेल, आराम स्पा के साथ-साथ आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने वाले बगीचे जैसी सुविधाएं भी प्रदान करता है। इंटिमेट गेटवे के लिए या खास मौकों को और भी खास बनाने के लिए बेस्ट पिक्स।

लाइटहाउस बीच पर रॉकहोम

सभी प्रकृति प्रेमियों के लिए यह वह जगह है जहां आप आराम कर सकते हैं और आराम कर सकते हैं। रमणीय समुद्र के नज़ारों वाले लग्ज़री कमरों का आनंद लें। एक बेहतरीन पारंपरिक केरल बुफे प्रदान करते हुए इस जगह में आपके कायाकल्प के लिए एक स्पा और वेलनेस सेंटर भी है।

सोनेस्टा इंसो

कैंडोलिम, गोवा के इस रिसॉर्ट में पुर्तगाली सजावट और स्टाइलिश, आधुनिक आंतरिक सज्जा वाले कमरे हैं। Flavors Café से समुद्र के नज़ारे दिखाई देते हैं और इसमें हल्‍के स्‍नैक्‍स और स्‍फूर्तिदायक पेय पेश किए जाते हैं। ओशन डेक डिस्को लाउंज में परोसे जाने वाले कॉकटेल का आनंद लेते हुए उत्तरी गोवा की नाइटलाइफ़ का आनंद लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close