Imran Khan ने खुद को बता दिया था ये जानवर, अब सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को लेकर तरह-तरह के मीम्स बन रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी तुलना गधे से करते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार हसन जैदी ने इमरान खान के इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने कहा कि वह अंग्रेज नहीं बन सकते क्योंकि गधा गधा ही रहेगा।

Imran Khan

वायरल वीडियो में इमरान खान (Imran Khan) कहते नजर आ रहे हैं, ”मैंने इसे (यूके) कभी अपना घर नहीं बनाया, क्योंकि मैं पाकिस्तानी था. मैं ब्रिटिश नहीं बन पाऊंगा. गधे पर लाइन खींचोगे तो यह नहीं होता’ ज़ेबरा बन जाएगा। गधा तो गधा रहेगा।

वीडियो वायरल हो रहा है और ट्विटर पूर्व पीएम (Imran Khan) की टिप्पणियों पर कटाक्ष करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। एक ट्विटर यूज़र ने इसे “69 पर आत्म-प्राप्ति” कहा। एक अन्य ट्विटर यूजर ने इसे इमरान खान की हीन भावना बताया।

एक यूजर ने कहा, ‘इमरान खान (Imran Khan) अंग्रेजी भाषा का मजाक उड़ा रहे हैं और वह ब्रिटेन से पाकिस्तान वापस आ गए क्योंकि वह विदेशी प्रतिनिधियों के डर से समाज में फिट नहीं हो पा रहे थे।

यह इमरान खान (Imran Khan) की हीन भावना को अंग्रेजी भाषा पर लोगों के मजाक के रूप में भी साबित करता है।” उन्होंने आगे लिखा, “वह पाकिस्तान आया था क्योंकि वह वहां फिट नहीं हो सका।”

पाकिस्तान आओ क्योंकि वह ब्रिटिश समाज में फिट नहीं हो सका और नवाज शरीफ वापस नहीं आ रहे हैं क्योंकि वह पाकिस्तानी समाज में फिट नहीं हो सकते? (Imran Khan)

एक यूजर ने उनके कमेंट को विदेशी पाकिस्तानियों का अपमान बताया। ट्वीट में लिखा था, “इमरान (Imran Khan) खुद को और सभी विदेशी पाकिस्तानी को गधा कह रहे हैं?”

Jasprit Bumrah और Rishabh Pant से अच्छे खिलाड़ी हैं शाहीन अफरीदी और रिजवान- पूर्व पाकिस्तानी प्लेयर