दूसरे टेस्ट में अफ्रीका के विरूद्ध इंडिया की प्लेइंग-XI तय? कोहली करेंगे इन दो प्लेयर्स को बाहर!

दक्षिण अफ्रीका (SA) के विरूद्ध पहले टेस्ट मैच में भारत के टेस्ट कप्तान विराट दो प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं

इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका (SA) के विरूद्ध तीन टेस्ट मुकाबलों की श्रंखला का पहला मुकाबला 113 रनों के से जबरदस्त अंदाज में जीता है. इसी के साथ कोहली सेना ने श्रंखला में 1-0 की लीड ले ली है. तीन जनवरी से जोहानिसबर्ग में होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम सीरीज जीत मैच जीतना चाहेगी।

team india - Cricket Scores

अब कोहली एंड कंपनी में कई मैच जिताई क्रिकेटर मौजूद है. ऐसे में कप्तान कोहली जीत के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाएंगे। SA के विरूद्ध मैच में प्लेइंग XI में बदलाव होने तय हैं। वहीं, विराट दो प्लेयर्स को टीम से बाहर कर सकते हैं।

विराट इन 2 को करेंगे बाहर?

दक्षिण अफ्रीका (SA) के विरूद्ध पहले टेस्ट मैच में भारत के टेस्ट कप्तान विराट दो प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। रहाणे पहले टेस्ट मुकाबले में अच्चा प्रदर्शन नहीं किया था। ऐसे में उनके स्थान पर श्रेयस अय्यर को शामिल किया जा सकता है। तो वहीं, मोहम्मद सिराज की जगह बॉलर उमेश यादव को शामिल किया जा सकता है। यादव गोली की रफ्तार से गेंदबाजी करने के लिए मशहूर हैं।

दूसरे टेस्ट में देखे संभावित प्लेइंग XI

विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी, एम.अग्रवाल, सी.पुजारा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर, आर. अश्विन व उमेश यादव।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close