IPL 2020: आंद्रे रसेल का विकेट लेकर, बहुत खुश था ये खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) केन16वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 18 रनों से हराने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने कहा कि वह केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल का विकेट लेकर खुश थे। 

शारजाह, 04 अक्टूबर यूपी किरण। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) केन16वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 18 रनों से हराने के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने कहा कि वह केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल का विकेट लेकर खुश थे।

केकेआर के खिलाफ मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित बीस ओवरों में 4 विकेट पर 228 रन बनाए और फिर केकेआर को 210 रनों के स्कोर पर रोक दिया। रसेल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन वह केवल 13 रन बना सके। उन्हें 10वें ओवर में रबाडा ने पवेलियन भेजा।

रबाडा ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में साथी गेंदबाज एनरिक नोर्त्जे को बताया,”हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की। रसेल का विकेट हासिल करना अच्छा था। हमने इस आईपीएल में देखा है कि कोई भी स्कोर सुरक्षित नहीं है। बल्लेबाजों ने हमें लगभग 30 रन अतिरिक्त दिए।जिसके कारण हम मैच जीत सके।”
हालांकि, रसेल के विकेट के बाद, रबाडा महंगे साबित हुए।18वें ओवर में इयोन मोर्गन ने उन्हें तीन छक्के लगाए। रबाडा ने अपने 4 ओवरों में 51 रन देकर 1 विकेट लिया। दिल्ली के गेंदबाजों में एनरिक नोर्त्जे सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने सुनील नारायण, इयोन मोर्गन और पैट कमिंस का विकेट लिया।
एनरिक नोर्त्जे ने कहा,”मुझे लगता है कि यह अंत में स्किडिंग था और हाँ, हम उस योजना को निष्पादित करने की कोशिश कर रहे थे जिसे हमने बनाई थी।हमने यॉर्कर मारने की कोशिश की। सौभाग्य से, बाउंसर सुनील नारायण को काफी पसंद है और फिर मैंने नरेन को ऑफ स्टंप के ऊपर से गेंद फेंकी और यह योजना काम कर गई।”
मोर्गन केकेआर के लिए बल्लेबाजी करने छठे नंबर पर आए और जब वह क्रीज पर गए, तब केकेआर को 43 गेंदों में जीत के लिए 112 रनों की जरूरत थी। उन्होंने और राहुल त्रिपाठी 78 रनों की साझेदारी कर केकेआर की उम्मीदें जिंदा रखीं। मोर्गन ने 18 गेंदों पर 44 रन की विस्फोटक पारी खेली।उन्हें नोर्त्जे ने आउट किया। लेकिन त्रिपाठी एक छोर पर डटे रहे। अंतिम ओवर में केकेआर को जीत के लिए 26 रन चाहिए थे। हालांकि, आखिरी ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने त्रिपाठी (36) को क्लीन बोल्ड कर दिल्ली को मैच जीता दिया।
दिल्ली के लिए, पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। अय्यर ने 88 रनों की पारी खेली, जबकि शॉ ने 66 रन बनाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *