IPS अफसर के पिता को घर में घुसकर मारी गोली, मौत

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश।। गाजियाबाद के राजनगर में गुरुवार सुबह आईपीएस संजीव त्यागी के पिता की गोली लगने से हुई मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि गोली किसी ने जानबूझकर चलाई है या गलती से चल गई। हालांकि गाजियाबाद पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार आईपीएस संजीव त्यागी के पिता की संदिग्ध मौत हुई है। ये घटना थाना कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर इलाके की है। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

हालांकि जब उनसे इस मामले में पारिवारिक विवाद के बारे में पूछा गया तो पुलिस ने कहा कि अभी इसे लेकर कोई भी बात पुख्ता ढंग से नहीं कही जा सकती है। पुलिस हर ऐंगल से मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सूत्रों की मानें तो पुलिस को घटना के पीछे कोई पारिवारिक विवाद होने का भी शक है। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद परिवार के लोग ही उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों से भी इस बारे में पूछताछ कर रही है। हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस काफी फूंक-फूंककर कदम रख रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है।

हो सकता है कि उससे कोई सुराग लग जाए। पुलिस ने बताया कि इस मामले में परिवार के लोगों से भी बात की जाएगी। आईपीएस संजीव त्यागी इस समय लखनऊ में कॉपरेटिव सेल में एसपी के पद पर तैनात हैं।

फोटोः फाइल

Related News