एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं रणबीर कपूर, 'एनिमल' का प्रमोशन करते हुए बताई वजह

img

रणबीर कपूर अपनी आने वाली मूवी 'एनिमल' के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हर दिन अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं. इस बार रणबीर अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात कर रहे हैं। इस बीच, एक्टर ने खुलासा किया है कि वह बेटी राहा के साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं और एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में 'एनिमल' के प्रमोशन के लिए चेन्नई पहुंचे। अब की उनके साथ बॉबी देओल और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आईं। तो वहीं हैदराबाद में एक प्रेस वार्ता में रणबीर ने अपनी बेटी राहा के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ उसके साथ टाइम स्पेंड करना चाहता हूं। मैं अभिनय करना बंद करना चाहता हूं, काम करना बंद करना चाहता हूं। मैं बस यही करना चाहता हूं, लेकिन नहीं कर सकता। ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी ख़ुशी है. जब भगवान कुछ छीनता है, तो वह आपको कुछ देता है और राहा हमारे जीवन में आई। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते वर्ष 6 नवंबर, 2022 को राहा के माता-पिता बने। इस जोड़े ने हाल ही में अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया। हालाँकि, इस जोड़े ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा उजागर नहीं किया है। जब राहा का जन्म हुआ तो रणबीर 'एनिमल' की शूटिंग कर रहे थे।

Related News