Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों ने तीन आतंकी मददगारों को पकड़ा, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाये में जुटी भारतीय सेना ने बांदीपोरा में कार्रवाई करते हुए तीन आतंकी मददगारों को पकड़ लिया है। सुरक्षाबलों...

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाये में जुटी भारतीय सेना ने बांदीपोरा में कार्रवाई करते हुए तीन आतंकी मददगारों को पकड़ लिया है। सुरक्षाबलों को उनके पास से घातक हथियार भी बरामद हुए हैं। बता दें कि घाटी में गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षाबल बेहद सतर्क हैं आतकियों के धर पकड़ की कार्रवाई तेज कर दी है।

JAMMU KASHMIR

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियान चलकर इस तीन आतंकी मददगारों को धृ दबोचा है। पकड़े गए इन आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद समेत अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। पकड़े गए आतंकियों की पहचान मोहम्मद, इरशाद हुसैन, आशिक हुसैन के तौर पर हुई है।

शुरूआती जांच में पता चला कि ये तीनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के लिए काम करते थे। इन पर पाकिस्तानी आतंकियों को स्थानीय इलाके में मदद मुहैया करने का आरोप है। इसके साथ ही वह उन्हें मोबाइल फोन और सिम कार्ड सहित अन्य सामग्री भी उपलब्ध कराते थे। गिरफ्तार तीनों में आतंकियों में एक पूर्व आतंकवादी है। वहीं एक अन्य घटना में बांदीपोरा जिले के ही बाग इलाके में सुरक्षाबलों ने दस किलोग्राम की एक आईईडी बरामद की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close