हीरोइन बनने निकली थी ज्योति, इंटरनेट पर ये फोटो देख घर वाले परेशान

सीतापुर की ज्योति गुप्ता एक्ट्रेस बनने का ख्वाब लेकर घर से निकली थी और दो दिन बाद ही उसकी मृत्यु हो गई।

सीतापुर॥ राज्य के सीतापुर जिले की ज्योति गुप्ता एक्ट्रेस बनने का ख्वाब लेकर घर से निकली थी और दो दिन बाद ही उसकी मृत्यु हो गई। जो उसे एक्ट्रेस बनाने के लिए लाया था वो (ज्योति) के शव को सरकारी हॉस्पिटल में छोड़कर भाग गया। 3 दिनों तक ज्योति का शव सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में पड़ा रहा। रविवार को परिजनों को सोशल साइट के जरिए ज्योति की मौत की जानकारी मिली। तो वो लखीमपुर आ गए और शव का पोस्टमार्टम करवाया। ज्योति की मौत की वजह जहर बताया जा रहा है।

girl

सीतापुर जनपद के थाना सदना क्षेत्र के गांव हिंडोरा निवासी सुनील गुप्ता की 20 वर्षिय बेटी ज्योति गुप्ता पांच जनवरी को घर से एक्ट्रेस बनने के लिए निकली थी। दो दिनों तक वह कहां रही इसकी जानकारी किसी को नहीं है। सात जनवरी को ज्योति का शव जिला हॉस्पिटल लखीमपुर पाया गया। जो युवक उसे लेकर आया था वह घर का गलत पता लिखाकर भाग गया।

ज्योति का शव तीन दिनों तक सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में पड़ा रहा। रविवार को सोशल मीडिया से जानकारी पाकर उसके घरवाले लखीमपुर आ गए। उनका कहना है कि ज्योति पहले भी फिल्मों के सिलसिले में कई कई दिनों तक घर से बाहर रह चुकी थी। इसलिए वह उसकी तलाश नहीं कर रहे थे। घरवालों के अनुसार आरएन राज नाम का एक युवक उसे घर से लाया था। परिजनों के आ जाने पर पुलिस ने लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराया है। अभी इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया है कि लड़की ने आत्महत्या की है या किसनी उसका कत्ल किया है। मामले की जांच जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *