5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

जानिए कौन है IPL 2020 का सबसे महंगा खिलाडी, किसको टीम ने किया रिटेन

आईपीएल 2020 के लिए खिलाडियों की नीलामी शुरू होने वाली है. जिसके लिए खिलाडियों के साथ फैंस में भी काफी उत्साह है. बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के लिए होने वाली नीलामी के लिए कुल 971 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है. वहीं पंजीकरण की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2019 थी. अब इसी महीने की 19 तारीख को कोलकाता में नीलामी की जाएगी.

आपको बता दें कि भारत से कुल 19 ऐसे खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है, जो अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके हैं. जबकि 634 ऐसे भारतीय खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कदम नहीं रखा है. साथ ही 60 ऐसे भारतीय खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नहीं खेला है, लेकिन कम से कम एक आईपीएल मैच जरूर खेला है.

pics: टीम इंडिया का ये तूफानी बल्लेबाज आज इस एक्ट्रेस संग लेगा सात फेरे !

विराट, रोहित, धौनी और पंत को किया है रिटेन

आपको बता दें, आरसीबी ने विराट कोहली को 17 करोड़ रुपये में इस सीजन के लिए रिटेन किया है। वहीं, मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को 15 करोड़ रुपये की राशि में आइपीएल 2020 के लिए रिटेन किया है, जबकि एमएस धौनी एक बार फिर सीएसके की कप्तानी करेंगे, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने 15 करोड़ में अपनी टीम के साथ जोड़े रखा है। उधर, रिषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी इस सीजन के लिए 15 करोड़ रुपये देगी, क्योंकि दिल्ली की टीम ने फिर से रिषभ पंत को रिटेन किया है।

Loading...

IPL 2020 के सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले 4 खिलाड़ी

विराट कोहली को आरसीबी देगी 17 करोड़ रुपये

रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस देगी 15 करोड़ रुपये

एमएस धौनी को चेन्नई सुपर किंग्स देगी 15 करोड़ रुपये

रिषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स देगी 15 करोड़ रुपये

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com