Trending

ताजा खबर : राहुल गांधी से ED की पूछताछ से कांग्रेस ने देशभर में किया विरोध-प्रदर्शन

कांगेसियों में उमड़ा जनसैलाब थमने का नहीं ले रहा नाम कहीं आगजनी पथराव तो कही पुलिस पर भींषण हमला

नई दिल्ली। पंजाब में आंदोलन की लहर तेज बतादें की कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के बाद कांग्रेस लगातार देशभर में प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली में इसका सबसे ज्यादा असर अभी तक देखने को मिला है।

congress dharna pradarshan
कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के बाद कांग्रेस लगातार देशभर में प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली सहित देश के अन्य हिस्सों में इसका असर देखने को मिल रहा है।

पूछताछ किए जाने को लेकर प्रदर्शन कर रहे पंजाब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। वहीं, तेलंगाना में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि कल कांग्रेस पार्टी का मुख्यालय में दिल्ली पुलिस और कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई। पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर हमला करने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि इस कार्रवाई में पार्टी के कई वरिष्ठ सांसद घायल भी हो गए हैं।

लोकसभा स्पीकर से लेकर राज्यसभा चेयरमैन तक इसके खिलाफ शिकायत की गई है। आज सबसे पहले अधीर रंजन चौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल स्पीकर ओम बिरला से मिला और दिल्ली पुलिस की शिकायत की। इसके बाद उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति वैंकेया नायडू से भी कांग्रेस नेताओं का एक जत्था मिला।

गधों का दूध बेचने के लिए छोड़ दी 1 लाख 20 हजार की आईटी जॉब, 42 लाख में खरीदे 20 गधे, ये बड़ा है प्लान