महिला प्रिंसिपल से प्यार, फिर शादी का झांसा देकर इंजीनियर ने 3 साल तक किया बलात्कार

पीड़िता का आरोप है कि युवक बीते तीन बरस से शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार कर रहा है।

उत्तराखंड॥ हरिद्वार स्थित रुड़की में एक प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल के साथ शादी का वादा कर बलात्कार करने का मामला उजागर हुआ है। बलात्कारी युवक हिमाचल प्रदेश में ऊर्जा विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि युवक बीते तीन बरस से शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार कर रहा है।

GANGRAPE

अब जॉब लगने के बाद वह शादी करने से मना कर रहा है। इतना ही नहीं, आरोपी जेई पीड़िता के अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी देता है। पीड़िता की शिकायत पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने बलात्कार का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि तकरीबन तीन बरस साल पहले वह रुड़की के एक कोचिंग सेंटर में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रही थी। इस दौरान उसकी नजदिकीयां उसी कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले राजा (प्रतीकात्मक नाम) से हुई। उनकी मित्रता धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

लड़के ने अपने घरवालों से भी लड़की को मिलवाया और शादी करने की बात कही। पीड़िता ने आरोप लगाया कि राजा ने उसे झांसे में लेकर कोचिंग सेंटर में बुलाया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। कुछ वक्त बाद राजा जेई बन गया और युवती भी एक निजी स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर नौकरी करने लगी। इसके बाद भी कई बार आरोपी युवती को कई स्थानों पर घुमाने ले गया और नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *