भाग्यवान होती है वो लड़कियां जिनका नाम इन अक्षरों से होता है शुरू

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्रों (jyotish shastra) के अनुसार नाम शास्त्र में भी लोगों के नाम के आधार पर उसे स्वभाव भविष्य की गणना की जा सकती है। जी हाँ और शास्त्रों में कुछ अक्षरों को बेहद शुभ माना जाता है। जी दरअसल आज हम आपको उन अक्षरों वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भाग्यशाली रहती है।

N अक्षर के नाम की लड़कियां- जिन लड़कियों का नाम N अक्षर से शुरू होता है, वो किस्मत की धनी मानी जाती हैं। जी हाँ और ये एक बार जिस काम को करने की सोच लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं। केवल यही नहीं बल्कि इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी होती है। ये बहुत ही ज्यादा मेहनती होती हैं और इस नाम की लड़कियों पर मां लक्ष्मी विशेष रूप से मेहरबान (unique names for girls) रहती हैं।

A अक्षर के नाम की लड़कियां- जिन लड़कियों का नाम A अक्षर से शुरू होता है, वे किस्मत की बहुत धनी होती हैं। इन लड़कियों में नेतृत्व करने की क्षमता काफी अच्छी होती है। जी हाँ और ये अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। घर-परिवार के लोगों के लिए ये बहुत ही लकी साबित होती हैं। इसी के साथ ही ये लड़कियां करियर में बहुत ही ऊंचा मुकाम हासिल करती हैं।

T अक्षर के नाम की लड़कियां- ऐसी लडकियां ईमानदार, भाग्यशाली मेहनती होती हैं। जी हाँ और ये लड़कियां ससुराल पक्ष के लिए लकी मानी जाती हैं। पति के लिए ये साक्षात मां लक्ष्मी होती हैं और इनकी लाइफ में धन-दौलत की कभी कमी नहीं होती। इसी के साथ शादी के बाद ये पति के लिए भी लकी साबित होती हैं।

L अक्षर के नाम की लड़कियां- इन लड़कियों में गजब की आकर्षण शक्ति होती है और ये दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। जी हाँ और इसी वजह से इन्हें जीवन में कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है।