बड़ा हादसा: सेना का विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, चार बच्‍चों समेत 18 लोगों की मौत

सेना के विमान साथ एक बड़ा हादसा हुआ है. आपको बता दें कि इस दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो गयी है. गौरतलब है किसुडान के पश्चिम डारफुर में एक परिवहन विमान दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। मरेने वालों में चार बच्‍चे भी शामिल हैं। प्रवक्ता आमेर मोहम्मद अल-हसन ने कहा कि एल एंटिना-12 सैन्य विमान गुरुवार रात एल जेनिना से उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया।


आपको बता दें कि सूडान प्रशासन के तरफ दी गई जानकारी के अनुसार विमान में चालक दल समेत सात लोग सवार थे। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन न्‍यायाधीश, आठ नागरिक और चार बच्‍चे शामिल हैं। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

बता दें कि सूडान के अधिकांश सैन्य और नागरिक बेड़े में पुराने सोवियत निर्मित विमान शामिल हैं। देश में हाल के वर्षों में दुर्घटनाओं की एक श्रृंखला का सामना करना पड़ा है। इससे सैन्य अक्सर तकनीकी समस्याओं और खराब मौसम को जिम्मेदार ठहराते हैं। लेकिन कहीं न कहीं अब रूस के कंपनी पर भी सवाल उठ रहे हैं।

सरकार बनते ही उद्धव ने शुरू की अपनी रणनीति, अब BJP के दिग्गज नेता को पार्टी में शामिल करने की तैयारी, नेटवर्क के जरिए उठाएंगे