Yamuna E-way पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, गाड़ी के उड़ गए परखच्चे, मौके पर इतने लोगों की हुई मौत

मथुरा के थाना नौझील इलाके में एक्सप्रेस-वे पर हरदोई से नोएडा जा रहे वैगनआर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई. हादसे में वैगनआर कार में सवार बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई। दो घायल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Yamuna E-way
गांव बहादुरपुर संडीला हरदोई निवासी लल्लू नोएडा से अपने पैतृक गांव बहादुरपुर हरदोई में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने गया था. वहां से वह अपनी वैगन आर कार से नोएडा लौट रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर नौझील क्षेत्र में माइल स्टोन 68 के पास शनिवार तड़के कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस वजह से कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 9 लोगों में से एक बच्चे सहित सात की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक लड़का और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस टीम ने काफी मशक्कत के बाद सभी कार सवारों को छुड़ाया और दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। सात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इस मामले में एसपी (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने कहा, ”तीन महिलाओं, तीन पुरुषों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा और एक पुरुष अस्पताल में भर्ती हैं.”

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि कार में राजेश, लल्लू, श्री गोपाल, संजय, निशा, चुटकी, नंदिनी के अलावा बच्चे धीरज और कृष हैं. कहा जाता है कि इनमें बालक कृष और एक व्यक्ति जीवित हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

लल्लू का पूरा परिवार

पुलिस के मुताबिक वैगनआर कार सवार में लल्लू के अलावा उनकी पत्नी छुटकी, तीन बेटे संजय, राजेश, श्री गोपाल, उनकी पत्नी और संजय के दो बच्चे सवार थे. ये सभी अपने गांव बहादुरपुर से नोएडा लौट रहे थे।