ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

रोज़ा थाना क्षेत्र में मोहम्मदी पुल के पास के  ट्रेन  की चपेट में आने पर एक युवक की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर रोज़ा आरपीएफ और सिविल पुलिस मौके पर पहुँच गयी। मृतक की शिनाख्त की गई लेकिन देर शाम तक उसकी शिनाख्त नही हो पायी। रोज़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया।

राम निवास शर्मा मैथिल

शाहजहांपुर। रोज़ा थाना क्षेत्र में मोहम्मदी पुल के पास के  ट्रेन  की चपेट में आने पर एक युवक की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर रोज़ा आरपीएफ और सिविल पुलिस मौके पर पहुँच गयी। मृतक की शिनाख्त की गई लेकिन देर शाम तक उसकी शिनाख्त नही हो पायी। रोज़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया।

train

तक की कोई शिनाख्त नही हो पाई

बुधवार शाम को मोहम्मदी जाने वाले मार्ग पर पुल के पास अप लाइन पर एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। ड्राइबर ने तुरंत कंट्रोल को सूचना दी। सूचना मिलने रोजा आरपीएफ ,जीआरपी पुलिस सहित रोज़ा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। मामला सिविल पुलिस का था। रोजा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसकी शिनाख्त में लग गयी। मृतक के पास भी कोई आईडी प्रूफ़ नही मिला। आस पास के लोगो से शिनाख्त करायी गयी। देर रात तक मृतक की कोई शिनाख्त नही हो पाई। जिसके बाद रोज़ा पुलिस ने शव को मोर्चरी में भेज दिया।

ded body

रोज़ा थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि कैलाश नगर हथौडा में ट्रेन में कई चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई है। अभी तक उसकी शिनाख्त नही हो पाई है। मृतक की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। शव को मोर्चरी भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *