पेट साफ करने शौचालय गया युवक, अंदर थी ऐसी चीज कि देखते ही पैंट चढ़ाकर भागा

कोबरा साँप को जंगलों, नदी-नालों के किनारों से भागते हुए हम सब ने कई मर्तबा देखा होगा। मगर जरा गैर कीजिए यदि आप सवेरे सवेरे शौचालय जाएं और वहां पर आपको टॉयलेट सीट पर साँप फन फैलाए दिखे, तो आपकी क्या हालत होगी। राजस्थान के पुष्कर के समीपवर्ती गांव बासेली गांव में ऐसा ही कुछ हुआ है।

Toilet

जैसे ही घर का एक मेंबर फ्रेश होने के लिए शौचालय में दाखिल हुआ, तो शौचालय सीट में से काला कोबरा निकल आया, जिसे देखकर उस शख्स के हाथ-पाँव कंपनी लगे। शौचालय सीट में कोबरा को बैठा देखकर घर के लोग भी दंग रह गए, हर कोई 7 फीट लंबे कोबरा को देखकर डर गया। फिर इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और जब तक सांप को रेस्क्यू नहीं किया गया, तब तक घर के लोगों के हलक सूखे रहे।

साँप को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया। इतना ही नहीं, इस टीम ने एक अन्य स्थल से एक स्पेक्टिकल कोबरा को किचन से रेस्क्यू किया है। सांप रेस्क्यू करने वाले युवक ने बताया कि जैसे ही उन्हें जानकारी मिली की बाथरूम और किचन में कोबरा साँप घुसे हुए हैं।

उन्होंने आनन फानन वहां पहुंचकर टीम के साथ दोनों साँपों को पकड़ा और दूर के जंगल में उसे छोड़ दिया। पुलिस मित्र व रेस्क्यू टीम के प्रभारी अमित भट्ट ने बताया कि टीम को जानकरी मिली कि ग्राम बांसेली में स्थित मकान के टॉयलेट सीट में एक कोबरा छुपा हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर साँप को रेस्क्यू किया गया, इस कोबरा की लंबाई लगभग 7-8 फीट थी। इसके अलावा सर्वेश्वर कॉलोनी में किचन में छुपा हुआ था, उसे भी पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *