Mia Khalifa ने किसानों के समर्थन में फिर कही ये बात, वीडियो भी शेयर किया, देखें

पूर्व पॉ'र्न स्टार मिया खलीफा ने एक बार फिर से किसान आंदोलन के समर्थन में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह भारतीय व्यजंनों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। मिया खलीफा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

नई दिल्ली। पूर्व पॉ’र्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने एक बार फिर से किसान आंदोलन के समर्थन में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह भारतीय व्यजंनों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। मिया खलीफा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Mia Khalifa again said this in support of farmers

ट्वीट कर साधा निशाना

Mia Khalifa इस वीडियो के जरिए उन भारतीयों हस्तियों पर निशाना भी साध रही हैं जिन्होंने बीते दिनों अपने ट्वीट्स के जरिए मिया, रिहाना और ग्रेटा को जवाब दिया था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘इस बेहतरीन खाने के लिए रूपी कौर आपका धन्यवाद। और जगमीत सिंह को भी धन्यवाद जिन्होंने यह गुलाब जामुन भेजा।  मुझे हमेशा चिंता होती है कि मैं मिठाई खाने से पहले पेट भर जाता है, इसलिए मैं इसे भोजन के दौरान खाती हूं. तुम्हें पता है कि वे क्या कहते हैं, दिन में एक गुलाब फासीवाद को दूर रखता है।’

वहीं वीडियो में किसानों का जिक्र करते हुए Mia Khalifa कहती हैं, ‘बहुत अच्छा लगता है जब आप कड़ी मेहनत करते हैं और उस मेहनत की बदौलत आप कुछ कमाते हैं। जैसे कि मैंने आज यह बहुत ही लजीज डिनर कमाया है। यह इंसानियत के तौर पर सोशल मीडिया पर चलाए जाने वाले कैंपेन के कारण मुझे मिला है। हर चीज की कीमत होती है। मेरे काम के लिए मुझे समोसा और यह सब मिला है।’

Mia Khalifa ने ये ट्वीट भी किये

इससे पहले दो ट्वीट कर किसान आंदोलन का समर्थन किया था। Mia Khalifa ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है। उन्होंने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट में लिखा था, ”पेड एक्टर्स…मुझे उम्मीद है कि पुरस्कारों के मौसम में उनकी अनदेखी कतई नहीं की जाएगी। मैं किसानों के साथ हूं…#FarmersProtest”

Chamoli Tragedy के बाद ऋषिकेश पावर प्रोजेक्ट का निर्माण सवालों के घेरे में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *