वाराणसी में खड़ी कार में मिनी बस ने मारी टक्कर, इलाके में मची अफरातफरी

भेलूपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर नेवादा के समीप सोमवार अपराह्न तेज रफ्तार मिनी बस ने खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना तेज था कि कार आगे खड़ी मोटर साईकिलों पर चढ़ गई।

वाराणसी, 14 सितम्बर.,यूपी किरण। भेलूपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर नेवादा के समीप सोमवार अपराह्न तेज रफ्तार मिनी बस ने खड़ी कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना तेज था कि कार आगे खड़ी मोटर साईकिलों पर चढ़ गई। हादसे से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। संयोग रहा कि इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ। बड़ा हादसा टल जाने से लोगों ने राहत की सांस ली।
                   
 सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर बस को अपने कब्जे में लिया। उधर,रोहनिया थाना क्षेत्र के बैरवन स्थित जीटी रोड पर दो मोटर साइकिलों की सीधी भिड़ंत में 8 वर्षीय शिवम पटेल नामक बालक गंभीर रूप से घायल से हो गया। क्षेत्रीय लोगों के सहयोग से परिवार वालों ने आनन-फानन में बालक को इलाज के लिए रोहनिया स्थित निजी अस्पताल में भरती कराया। जहां बच्चे की हालत देख आईसीयू में भर्ती कर इलाज शुरू हुआ। अस्पताल में बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। बालक अपने दादा रामदेव उर्फ देऊ पटेल के साथ कुछ सामान खरीदने के लिये मोहनसराय जा रहा था। तभी हादसे में जख्मी हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *