Misbehavior With Women : सूट वापस करने गई महिला के साथ दुकानदार ने किये ये खौफनाक काम

बिहार के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजधानी में स्थित मार्केट में कपड़ा वापस करने गई महिला ( Misbehavior With Women) को दुकानदार ने इतना...

पटना। बिहार के कदमकुआं थाना क्षेत्र के राजधानी में स्थित मार्केट में कपड़ा वापस करने गई महिला ( Misbehavior With Women) को दुकानदार ने इतना मारा कि उसका कान तक फट गया। महिला के साथ हुई मारपीट ( Misbehavior With Women) के बाद परिजनों ने दुकान पर जाकर खूब बवाल काटा। ये पूरा मामला कल यानी बीते मंगलवार का है। घटना में घायल हुई महिला  को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया।

Misbehavior With Women

दुकानदार ने हुआ विवाद

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला पटना की राजधानी मार्केट के मॉडर्न गारमेंट्स से जुड़ा हुआ है। दरअसल एक महिला इस दुकान सूट खरीदकर ले गई थी लेकिन बाद में वह उसे वापस करने दुकान पहुंची। इस दौरान उसका दुकानदार ने विवाद शुरू हो गया। ( Misbehavior With Women)

परिजनों के काटा बवाल

दुकानदार ने दबंगई दिखाते हुए महिला के ऊपर हाथ उठा दिया। उसने महिला ( Misbehavior With Women) को इतना मारा कि उसका कान तक फट गया। पीड़ित महिला ( Misbehavior With Women) कंकड़बाग के पत्रकार नगर की रहने वाली है। महिला के साथ दुकानदार से झगड़े की जानकारी जब उसके परिजन को हुई तो वह भी वहां पहुंच गए और बवाल शुरू हो गया। इस दौरान काफी देर हंगामा होता रहा और सड़क पर भीषण जाम लग गया।

दर्ज हुआ मुकदमा

हंगामे की खबर मिलते ही कदमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। हालांकि इस बीच मौका पाकर दुकानदार और दुकान के कर्मी फरार हो चुके थे। इस पूरे मामले को लेकर कदमकुआं के प्रभारी थानाध्यक्ष मोहम्मद असलम ने बताया कि महिला द्वारा लिखित शिकायत की गई है। दुकानदार और उसके कर्मचारी फरार है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। (Misbehavior With Women)

Crime Against Women: पास नहीं आता था पति, फिर आकर बोली ये बात जब पत्नी ने किया मना तो कर डाला ये कांड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close