Modi Babu Petrol Bekabu: पीएम मोदी पर TMC ने साधा निशाना, कहा- 100 नॉट आउट॰॰॰

ट्विटर पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि 100, नॉट आउट! कोलकाता में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गई हैं

TMC ने बुधवार को कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए को पार करने के बाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया और कहा कि उन्हें उन परेशानियों के लिए गहरा दर्द होना चाहिए जो उनके प्रिय ‘देशवासियों’ को इस तरह की अकल्पनीय वृद्धि के साथ सामना करना पड़ता है।

pm modi

ट्विटर पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि 100, नॉट आउट! कोलकाता में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गई हैं। हम ऐसे कठिन समय के बीच पीएम मोदी के साथ खड़े हैं। छिपते हुए, हम निश्चित हैं कि वह गहरे दर्द में हैं ऐसी अकल्पनीय बढ़ोतरी से उनके प्रिय ‘देशवासियों’ को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है! बता दें कि ट्वीटर पर हैशटैग “ModiBabuPetrolBekabu” लगाकर सरकार को ट्रोल किया जा रहा है।

कोलकाता में आज पेट्रोल की कीमत 100 रुपये को पार कर 100.23 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गई। देश भर में ईंधन की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं और कई राज्यों में यह 100 रुपये को पार कर गई है। भोपाल में पेट्रोल की कीमत 108.63 रुपये प्रति लीटर है जबकि दिल्ली में यह 100.21 रुपये प्रति लीटर है।

देश भर में दरें बढ़ी हैं और मूल्य वर्धित कर की घटनाओं के आधार पर अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग हैं। इससे पहले सोमवार को, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से पेट्रोल और डीजल पर केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए करों को ‘काफी’ कम करने और ‘देश में समग्र मुद्रास्फीति की प्रवृत्ति की जांच’ करने का आग्रह किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *