Murder Mystery: पति को खाट से बांध का मुंह में ठूस दिया प्लास्टिक, फिर पैर से गला घोंट कर ले ली जान

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी घटना को अंजाम देने के बाद निर्दोष बनकर घर पर ही रही ताकि किसी को उस शक न हो...

उदयपुर। प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी घटना को अंजाम देने के बाद निर्दोष बनकर घर पर ही रही ताकि किसी को उस शक न हो। खुद उसने ही पति की मौत की सूचना फोन पर पुलिस और घरवालों को दी। सबके साथ मिलकर अंतिम संस्कार भी किया। घटना के बाद रिश्तेदार आए और चले गए। लेकिन कई बार पति के भाई और पिता ने एक अनजान शख्स को उसके घर से निकलते हुए देखा था।

MURDER

इस बात की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। इसके बाद से मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पूरे खेल का भंडाफोड़ दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया है। यह वारदात बांसवाड़ा जिले में चिड़ियावास में बड़लिया गामड़ी इलाके की है।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार मीना ने बताया कि बीते 28 अप्रैल की सुबह बडलिया गामड़ी की महिला निमा ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पति चिल्ली बंजारा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। खबर के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को चिल्ली घर पर खाट पर मृत पड़ा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था।

घर वालों ने मृतक का अंतिम संस्कार भी कर दिया। सबकुछ हो जाने के बाद चिल्ली बंजारा के भाई मोहन ने पुलिस में दूसरी रिपोर्ट दी। उसने बताया कि उसका छोटा भाई 27 अप्रैल को गुजरात से मजदूरी कर घर लौटा था और दूसरे ही दिन उसकी मौत हुई। उसने पुलिस को बताया कि जिस दिन भाई की मौत हुई थी उस दिन हमने उसके घर से राकेश बंजारा को जाते हुए देखा था। इस पर सदर थाना सीआई संजीव स्वामी ने एएसपी कानसिंह भाटी व डिप्टी सूर्यवीरसिंह के निर्देशन में जांच शुरू की।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी निमा से पूछताछ की तो उसने बताया कि प्रेमी राकेश बंजारा के साथ उसके पांच साल से अवैध संबंध हैं। जब से ये बात चिल्ली को पता चली थी तब से वो आए दिन उसके साथ झगड़ा करता था। इसी बात से तंग आकर उसने 27 अप्रैल की रात को मैंने अपने प्रेमी राकेश बंजारा के साथ मिलकर चिल्ली पर कंबल डाला और रस्सी से खाट के साथ बांध दिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।